Rahul Vaidya को मिले 2 नए प्रोजेक्ट तो Rubina Dilaik को मिला TV सीरियल, Indian Idol 12 सहित जानें 5 बड़ी खबरें

TV Newsmakers Trending News 20 march 2021: 20 मार्च को टेलीविजन जगत के सेलेब्स और शोज से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर टेली जगत की चर्चित खबरों पर...

TV Newsmakers Indian Idol 12 rahul vaidya 2 new project to rubina dilaik Tv Show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai All list
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट को मिला बॉलीवुड ब्रेक।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस करेगी कमबैक?
  • रुबीना दिलाइक का टीवी सीरियल में कमबैक।

हर दिन की तरह शनिवार, 20 मार्च को भी टीवी जगत से जुड़ी कई हस्तियों और स्टार्स को लेकर अहम खबरें सामने आई हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट से लेकर टीवी सीरियल्स के सेट तक से नई खबरें आई हैं। आइए यहां जानें आज यानी 20 मार्च की सेलेब्स से जुड़ी कुछ बड़ी खबरें, जिनकी दिनभर चर्चा रही।

राहुल वैद्य को मिले 2 नए प्रोजेक्ट
बिग बॉस-14 के बाद राहुल वैद्य इन दिनों अपनी फैमिली और गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसी बीच राहुल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं। उनका जल्द ही एक स्पेशल सॉन्ग रिलीज होने वाला है। इसी के साथ राहुल वैद्य ने 2 प्रोजेक्ट के तौर पर 2 और नए गाने साइन किए हैं। जिसमें एक रोमांटिक नंबर और दूसरा पार्टी सॉन्ग है। इसी के साथ राहुल ने उन खबरों का भी खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा था कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म राधे के लिए सॉन्ग गाया है। इतना ही नहीं कई और प्रोजेक्ट राहुल वैद्य के पास पाइपलाइन में हैं। 

इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट को मिला बॉलीवुड ब्रेक
सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 अपने नए सीजन में आए कंटेस्टेंट्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अब उत्तराखंड से आए कंटेस्टेंट पवनदीप राजन के फैन्स के लिए खुशखबरी है। अपने सिंगिंग टैलेंट से सबका मन मोह लेने वाले पवनदीप को बॉलीवुड ब्रेक मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक पवनदीप राजन को सलमान खान की फिल्म राधे में एक गाना गाने के लिए साइन कर लिया गया है। वहीं एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राधे तो नहीं लेकिन उनको एक दूसरी बॉलीवुड फिल्म के लिए साइन किया गया है। हालांकि अभी पवनदीप के किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@pawandeeprajan)

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस करेगी कमबैक?
लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री मोहना कुमारी सिंह को आखिरी बार ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति सिंघानिया के किरदार में देखा गया था। रीवा के शाही परिवार से बिलॉन्ग करने वालीं मोहना कुमारी सिंह को इस शो से देश भर में लोकप्रियता हासिल हुई। हालांकि सुयश रावत के साथ शादी करने के बाद, अभिनेत्री ने 2019 में एक्टिंग से दूरी बना थी। अब हाल ही में मोहना कुमारी सिंह ने छोटे पर्दे पर लौटेने को लेकर बात की है। मोहिना ने बहुत ही ट्रिकी जवाब देते हुए बताया कि मैं दृढ़ता से कहती हूं कि कभी ना मत कहो। मैं ये यकीन से तो नहीं कह सकती हूं कि मैं टीवी पर लौट रही हूं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कभी भी पर्दे पर नहीं लौटूंगी। अभी मैं केवल यह कह सकती हूं कि मैं एक बहुत ही खुशहाल जीवन जी रही हूं और इसका पूरा आनंद ले रही हूं।'

रुबीना का टीवी सीरियल में कमबैक
रुबीना दिलाइक की पॉपुलैरिटी बिग बॉस में आने के बाद दोगुनी हो गई है। बिग बॉस सीजन 14 के विजेता का खिताब जीतने के बाद अब रुबीना फिर से टीवी सीरियल की दुनिया में लौट रही हैं। रुबीना अब टीवी शो शक्ति- अस्तित्व के अहसास की से छोटे परदे पर लौटने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री रुबीना ने इस शो में पहली बार किन्नर सौम्या का दमदार किरदार निभाया था। अब रुबीना दिलाइक की टीवी शो में वापसी दिलचस्प मोड़ लेकर लाने के लिए तैयार है। जाहिर है रुबीना अपनी वापसी से साथ शो में धमाका करने के लिए तैयार है क्योंकि हीर की कहानी अब एक नया मोड़ लेगी। साथ ही फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता एकता कपूर ने नागिन सीरीज के अगले सीजन में मुख्य किरदार निभाने के लिए रुबीना से संपर्क किया है। बिग बॉस शो के दौरान एकता ने रुबीना के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

निया शर्मा का बोल्ड स्टेटमेंट
निया शर्मा अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरत लुक्स के साथ लाखों फैन्स के दिलों में राज करती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशनसेंस और स्टेटमेंट्स से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब टीवी एक्ट्रेस ने एक ऐसा ही नया बयान दिया है जो कि खूब लाइमलाइट में है। जैसा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के शुरुआती दिनों में निया शर्मा ने अपना डिजिटल डेब्यू ट्विस्टेड के साथ किया था। इसमें ना सिर्फ निया शर्मा ने कई हॉट सीन दिए थे बल्कि वो अभिनेत्री ईशा शर्मा के साथ अपने लैस्बियन लव मेकिंग सीन्स को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। अब इन समलैंगिक इंटीमेट सीन्स को लेकर निया शर्मा ने अपने हालिया इंटरव्यू में बात की है। निया शर्मा ने बताया, 'जब ओटीटी प्लेटफॉर्म अपनी शुरुआती स्टेज में ही थे, तब मैंने ट्विस्ट किया था। आज देखो कैसे ओटीटी एक बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है! लेकिन जब मैंने ट्विस्टेड किया था तो यह इतना लोकप्रिय नहीं था। ऐसे में जब लोगों को लव मेकिंग सीन्स के बारे में पता चला, तो सीरीज के बारे में बहुत सी चर्चाएं हुईं। जो इस प्रोजेक्ट के फेवर में रहीं। सच कहूं तो मैं एक लड़की को किस करने के लिए थोड़ा नर्वस थी। उस सीन को करने के बाद मुझे यह विश्वास हो गया कि एक लड़के को किस करना ज्यादा बेहतर होता है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर