TV News Top 5: एक महीने का हुआ अनिता हसनंदानी का बेटा, रुबीना का नया प्रोजेक्‍ट - टीवी की टॉप 5 खबरें

जानें आज की टीवी की दुन‍िया की टॉप 5 खबरें। एक्‍ट्रेस अनिता हस्सनंदनी का बेटा एक महीने का हो गया है। ब‍िग बॉस के बाद रुबीना द‍िलाइक और अभ‍िनव शुक्‍ला एक साथ नेहा कक्‍कड़ के गाने में द‍िखेंगे।

TV Newsmaker anita hassandani son one month old to rubina dilaik abhinav in neha kakkar song 9 march 2021 top trending tv news
9 march 2021 top trending tv news 

आप सब उस वक्त से तो वाकिफ होंगे जब बॉलीवुड में केवल बड़े सेलेब्रिटीज को ही पर्दे पर दिखाया जाता था। लेकिन आज सोशल मीडिया से लेकर टीवी जगत तक छोटे पर्दे पर काम करने वाले ऐसे कई कलाकार औऱ एक्ट्रेस हैं जिनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है। जी हां फिर चाहे बात शहनाज गिल की हो या अनीता हसनंददानी की। हाल ही में शहनाज गिल ने बादशाह के साथ शूटिंग के दौरान अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसको लेकर वह काफी सुर्खियों मे हैं। 

अनीता हसनंदानी ने अपने बेटे का पहला मन्थ सेलिब्रेट करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं सरगुन मेहता ने सोशल मीडिया पर रवि दूबे के साथ कई प्यारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि 11 साल पहले आज के ही दिन उन्हें और रवि दुबे को 12/24 करोल बाग के सेट पर एक दूसरे से प्यार हुआ था। रूबीना दिलाइक ने भी सोशल मीडिया पर महिला दिवस के अवसर पर एक वीडियो शेयर किया, रुबीना ने इस वीडियो में अली गोनी और टोनी कक्कड़ को टैग किया। वहीं वह अभ‍िनव शुक्‍ला के साथ नेहा कक्‍कड़ के गाने में भी द‍िखेंगी। ये 18 मार्च को र‍िलीज होगा। 

आपको बता दें सुरभ‍ि ज्योति और करन सिंह ग्रोवर एक बार फिर अपने शो के दूसरे सीजन कुबुल है में दिखेंगे। सुरभ‍ि ज्योति ने इस शो की जानकारी देते हुए एक वीडिया साझा किया। निया शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर सेंसुअस वीडियो शेयर किया। अनुपम श्याम ने मन की आवाज प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन का वीडियो शेयर किया। आपको बता दें इस सीजन में अनुपम श्याम ने ठाकुर सज्जन सिंह का रोल निभाया था, इसके दूसरे सीजन में अनुपम श्याम सॉफ्ट अवतार में नजर आने वाले हैं। अब देखना यह होगा क्या इस सीजन में अनुपम श्याम का ठाकुर सज्जन सिंह का कड़क अंदाज देखने को मिलता है या नहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर