[VIDEO] Sushant Singh Rajput को इस नाम से बुलाती थीं Ankita Lokhande, क्‍या आप जानते हैं उनका Nickname

Sushant Ankita Throwback VIDEO: 2011 में शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा और माधुरी दीक्षित की मौजूदगी में अंकिता लोखंडे को नेशनल टेलीविजन पर सुशांत सिंह राजपूत ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

When Ankita Lokhande revealed Sushant's nickname
जब अंकिता लोखंडे ने किया था सुशांत के निकनेम का खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

मुख्य बातें

  • नेशनल टेलीविजन पर अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत ने किया था प्रपोज
  • प्रियंका चोपड़ा, माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा की मौजूदगी में कही थी दिल की बात
  • 2011 में रियलिटी शो के दौरान रिकॉर्ड किया गया वीडियो हो रहा वायरल

मुंबई: पवित्र रिश्ता सीरियल के समय से लंबे समय तक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते में रहीं अंकिता लोखंडे के कई थ्रोबैक फोटो, इंटरव्यू और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। दोनों ने अपने बहुचर्चित शो टीवी सीरियल के सेट पर डेटिंग शुरू की थी और उनका रिश्ता लगभग 6 साल तक चला था। एक समय दोनों का अलग होना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन लग रहा था।

एक बार तो सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। उन्होंने 'झलक दिखला जा' रियलिटी शो पर अंकिता लोखंडे से दिल की बात कहकर सबको हैरान कर दिया था। इस दौरान शो पर जज माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा के अलावा मेहमान बनकर आईं प्रियंका चोपड़ा सभी हैरान रह गए थे। विशेष एपिसोड के लिए शो पर एक्ट्रेस सेलिब्रिटी मेहमान थीं। इस दौरान अंकिता ने सुशांत को उनके निकनेम से बुलाया था।

सुशी? एसएसआर? - ये सुशांत के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले लोकप्रिय नाम रहे हैं लेकिन अंकिता के लिए, उनका नाम 'गुगु' था। जब सुशांत अपने घुटनों पर बैठकर अंकिता को प्रपोज किया तो अंकिता ने शर्माते हुए जवाब दिया, 'आई लव यू गुगु।' सुशांत की प्रतिक्रिया देखकर पता चलता है कि उन्हें अंकिता के टीवी पर उन्हें इस नाम से पुकारने की उम्मीद नहीं थी।

यहां देखें सुशांत के अंकिता को प्रपोज करने का वायरल वीडियो।

प्रियंका चोपड़ा सुशांत का निकनेम सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाईं थीं जबकि माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा को भी जज पैनल पर मुस्कुराते देखा जा सकता है। अंकिता भी अचानक सुशांत के फिल्मी अंदाज में प्रपोज करने पर हैरान रह गई थीं। सुशांत के शब्द थे - 'तुम इतनी खूबसूरत हो कि तुम्हारे लिए सात खून भी माफ हैं। मैं अगले सात जन्म तक तुम्हारा साथ चाहता हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर