Prince Narula ने भी रखा करवा चौथ का व्रत, पत्नी Yuvika Chaudhary को जिंदगी में आने के लिए कहा शुक्रिया

Yuvika Chaudhary Prince Narula Karwa Chauth 2020: प्रिंस नरूला-युविका चौधरी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस वायरस से उबरते ही कपल डेंगू की चपेट में आ गया था। हालांकि अब कपल स्वस्थ्य है...

Yuvika Chaudhary husband Prince Narula Karwa Chauth 2020 Fasts For Her
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी। 

मुख्य बातें

  • प्रिंस और युविका ने कुछ दिन पहले अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी।
  • इससे पहले प्रिंस-युविका कोरोना और डेंगू की चपेट में आ गए थे।
  • अब ये टीवी कपल पूरी तरह से स्वस्थ्य है।

टेलीविजन के फेमस कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को हाल ही में COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। इसी के तुरंत बाद प्रिंस नरूला और युविका चौधरी वायरस से उबरते ही डेंगू की चपेट में आ गए थे। हालांकि अब कपल स्वस्थ्य है। कुछ दिन पहले ही प्रिंस और युविका ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी।

अब प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने करवा चौथ 2020 का व्रत रखा है। खास बात ये है कि प्रिंस ने भी अपनी पत्नी युविका को सपोर्ट करने के लिए उपवास रखा है। प्रिंस नरूला ने इस बात का ऐलान करते हुए एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें कपल एक खाली प्लेट पकड़े है और उस पर- 'बीवी के लिए व्रत रखा' लिखा हुआ है।

फोटो में प्रिंस और युविका यलो कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। युविका चौधरी ने यलो कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है और इसके साथ भारी झुमके कैरी किए हैं। वहीं प्रिंस नरूला ने यलो रंग का कुर्ता और काले रंग का पायजामा पहना हुआ है। इस तस्वीर के साथ प्रिंस ने युविका के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए लंबा नोट भी लिखा है। 

प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी के लिए लिखा खास नोट
तस्वीर के कैप्शन में प्रिंस नरूला ने लिखा, 'मेरी जान युविका चौधरी, कभी कोई भी शब्द यह व्यक्त करने के लिए पर्याप्त नहीं होगा कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। इस साल हमने साथ में जितना समय बिताया, मुझे नहीं लगता कि हमने पहले कभी ऐसा किया होगा। मुझे बहुत खुशी है कि सिर्फ ये सब नहीं बल्कि पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ शेयर करने को मिली। मुझसे ज्यादा लकी कोई नहीं है। इस साल, मैं अपने प्यार के साथ करवाचौथ मना रहा हूं। इसलिए मैं संकल्प लेता हूं कि आपके लिए व्रत रखने का...।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर