युविका चौधरी-प्रिंस नरूला की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, एक्ट्रेस बोलीं- हम संक्रमित नहीं थे, लोगों ने गलत समझा

Prince Narula-Yuvika Chaudhary tests Covid-19 Negative: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। दोनों हाल ही में मुंबई आए थे।

Yuvika Chaudhary Prince Narula
युविका चौधरी और प्रिंस नरूला 
मुख्य बातें
  • प्रिंस नरूला-युविका चौधरी टीवी के फेमस कपल हैं
  • दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं
  • प्रिंस और युविका ने साल 2018 में शादी की थी

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी छोटे पर्दे के लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में प्रिंस और युविका  चंडीगढ़ से मुंबई वापस लौटे, जिसके बाद दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की अटकलें लगाई जाने लगीं। हालांकि, जब दोनों ने कोरोना टेस्ट कराया तो रिपोर्ट निगेटिव आई। युविका ने खुद बताया है कि क्यों कपल के कोरोना संक्रमित होनी की अफवाह उड़ी। उन्होंने कहा कि हम आइसोलेशन में थे। इसी वजह से लोगों ने गलत समझा लिया कि हम संक्रमित हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, युविका चौधरी ने बताया कि हमने सभी सावधानियां बरतते हुए चंडीगढ़ से मुंबई का सफर किया था। हालांकि, फिर भी हमने खुद को अपने घर में पूरी तरह से आइसोलेट करने का फैसला किया। हम जानबूझकर और एहतियात के तौर पर घर से एक कदम भी बाहर नहीं निकाला। हमने कल (मंगलवार) अपना कोरोना वायरस कराया, जो सौभाग्य से निगेटिव रहा। दरअसल, हमने अपने आप को घर में पूरी तरह से बंद कर लिया था, इसलिए लोगों ने समझ लिया कि हम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसा नहीं था बल्कि लोगों ने गलत समझा।


'नच बलिए 9' की विनर रह चुकी प्रिंस नरूला-युविका चौधरी की जोड़ी सुर्खियों में रहती है। हाल ही में प्रिंस ने शादी का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। उन्होंने यह वीडियो साझा करते हुए लिखा था कि चल दोबारा शादी करते हैं। हमारे शादी को दो साल होने वाले हैं पर तुम आज भी मुजे मेरी गर्लफ्रेंड लगती हो। क्या करूं मैं। बता दें कि प्रिंस और युविका की मुलाकात टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' में हुई थी। यहीं उनका प्यार परवान चढ़ा और फिर दोनों 12 अक्टूबर, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर