Nach Baliye 9: 10 फीट की ऊंचाई से गिरकर पूजा बनर्जी की चली गई थी याददाश्त

टीवी मसाला
Updated Sep 26, 2019 | 22:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nach Baliye 9 Pooja Banerjee Accident: नच बलिए 9 की कंटेस्टेंट पूजा बनर्जी का सेट पर एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट के बाद उनकी याददाश्त तक चली गई थी।

Pooja Banerjee
Pooja Banerjee 

मुख्य बातें

  • नच बलिए के सेट पर पूजा 10 फीट की ऊंचाई से गिरी थीं। पूजा के सिर पर चोट आ गई थी।  
  • पूजा ने बताया कि गिरने के कुछ वक्त बाद तक उनकी याददाश्त चली गई थी।
  • पूजा अपनी पति संदीप सेजवाल के साथ इस शो का हिस्सा बनीं हैं।

मुंबई. नच बलिए सीजन 9 के सेट पर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। पूजा 10 फीट की ऊंचाई से गिरी थीं। इसके बाद उनके सिर पर चोट आ गई थी।  हालांकि, अब पूजा को हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिया गया है। पूजा ने बताया कि गिरने के कुछ वक्त बाद तक उनकी याददाश्त चली गई थी। पूजा अपनी पति संदीप सेजवाल के साथ इस शो का हिस्सा बनीं हैं।

पूजा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, मुझे उस वक्त का कुछ भी याद नहीं है। इसके बाद मेरी याददाश्त चली गई थी। आखिरी चीज जो मुझे याद है कि फर्श पर गिरने के बाद मुझे काफी दर्द हुआ था। संदीप ने मुझे बाद में मेरे इस एक्सीडेंट का वीडियो दिखाया। 

इंटरव्यू में पूजा कहती हैं, " मैं एंबुलेंस में थी। मुझे काफी ज्यादा चक्कर आ रहे थे। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है। इसके अलावा मुझे कहां ले जाया ये भी मुझे समझ नहीं आ रहा था। अस्पताल में मुझे कई पेन किलर्स दी गई। मुझे जब होश आया तो बताया गया कि मेरे शरीर में कई फ्रैक्चर्स हैं।       

 

 

सीटी स्कैन से गुजरना पड़ा
पूजा फिलहाल ठीक हैं। उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में उन्हें कुछ सीटी स्कैन से गुजरना पड़ा। हालांकि, हम मैं मेडिकली ठीक हूं। डॉक्टर्स के मुताबिक ये एक्सीडेंट काफी दर्दनाक और बड़ा था, इस कारण मेरी मेमोरी ब्लॉक हो गई। मुझे कुछ भी याद नहीं है। 

पूजा कहती हैं कि, "ये एक्सीडेंट इतना बुरा था कि सेट पर मौजूद लोगों का मानना था कि उन्होंने इससे खराब कुछ भी नहीं देखा था। हालांकि, मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरा चेहरा और सिर बच गया। दरअसल मैं एथलीट भी रह चुकी हूं इस कारण अपना चेहरा और सिर बचाने में कामयाब रही।"

 

 

ऐसे हुआ था हादसा
पूजा के पति संदीप ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि 'पूजा मेरे कंधे पर खड़ी थी। उसे हमारे कोरियोग्राफर को पकड़ना था। उसका संतुलन बिगड़ गया और वह फिसल गई। 10 फीट की ऊंचाई से गिरी। वह बुरी तरह घायल हो गई।'

 

 


पूजा बनर्जी टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में काम कर चुकी हैं। इस चोट के बाद उन्हें कुछ हफ्ते के लिए आराम करने के लिए कहा है। पूजा ने कहा कि वह अगले महीने तक अपना पांव पर खड़ी हो सकेंगी। आपको बता दें कि पूजा और संदीप ने साल 2017 में रचाई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर