श्वेता तिवारी कर रहीं छोटे परदे पर वापसी, इस टीवी सीरियल में निभाएंगी लीड रोल

श्वेता तिवारी कुछ दिनों पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब श्वेता कमबैक की प्लानिंग में हैं...

Shweta tiwari Coming with Tv serial mere dad ki dulhan soon
श्वेता तिवारी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी को आखिरी बार टीवी सीरियल बेगुसराय में देखा गया था।
  • अब श्वेता 3 साल बाद एकबार फिर से छोटे परदे पर वापसी कर रही हैं।
  • लंबे टाइम बाद श्वेता की वापसी को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि श्वेता एक बार फिर से छोटे परदे पर वापसी की प्लानिंग कर रही हैं। खबरें हैं कि श्वेता तिवारी को नए टीवी सीरियल के लिए अप्रोच किया गया है। इसमें वो बतौर लीड कैरेक्टर नजर आ सकती हैं। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता तिवारी को टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन का ऑफर मिला है। इस सीरियल में टीवी एक्टर वरुण बडोला के साथ श्वेता तिवारी लीड रोल में नजर आने वाली है। सीरियल को डीजे ए क्रिएटिव यूनिट प्रोड्यूज करेगी।


ऐसी है सीरियल की कहानी
सामने आई जानकारी के मुताबिक इस सीरियल की कहानी एक बाप-बेटी पर की स्टोरी पर बेस्ड होगी। कहानी के मुताबिक जब बेटी को एक दिन उसके पिता के अकेलेपन का अहसास होता है तो वो उनके लिए पार्टनर की तलाश में लग जाती है। इसी कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखते हुए टीवी सीरियल का नाम मेरे डैड की दुल्हन रखा गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwari) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwari) on


श्वेता तिवारी को आखिरी बार टीवी सीरियल बेगुसराय में देखा गया था। लंबे टाइम बाद श्वेता की वापसी को लेकर फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने कोहली को पुलिस कस्टडी में भी लिया था। बता दें, श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को एक्टर अभिनव कोहली से करीब 3 साल डेटिंग के बाद दूसरी शादी रचाई थी। उन्होंने साल 2016 में एक बेटे को जन्म दिया। उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन पिछले साल से ही श्वेता और अभिनव के रिश्ते में भी दरार की खबरें आने लगी थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर