[PHOTOS] Pavitra Rishta की शूटिंग फिर शुरू, इस बार अर्चना Ankita Lokhande के साथ मानव बने Shaheer Shaikh

Pavitra Rishta 2.0 shooting start Pics: अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत से मशहूर पवित्र रिश्ता सीरियल के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है। अर्चना के रूप में अंकिता ही हैं जबकि शहीर शेख नए मानव होंगे।

Pavitra Rishta 2 Manav Archana shoot start
पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू 

मुख्य बातें

  • पवित्र रिश्ता सीरियल के दूसरे सीजन के लिए शुरू हुई शूटिंग
  • इस बार मानव और अर्चना के रूप में नजर आएंगे अंकिता लोखंडे और शहीर शेख
  • सुशांत सिंह राजपूत ने पहले सीजन में निभाया था मानव का रोल, जबरदस्त हिट हुआ था शो

मुंबई: पवित्र रिश्ता के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन (Pavitra Rishta Season 2) की शूटिंग आखिरकार शुरू हो गई है और यह लोकप्रिय शो फ्लोर पर जा चुका है, इसी के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए कुछ तस्वीरें भी जारी की गई हैं जोकि आते ही वेब पर वायरल हो गईं। तस्वीरें शो के निर्माता AltBalaji ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कीं। साथ ही शो के कलाकारों को पेश किया है। टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक बार फिर अर्चना (Ankita Lokhande as Archana) के रूप में दिखेंगी और शहीर शेख मानव की भूमिका (Shaheer Shaikh as Manav) के रोल में नजर आएंगे जोकि कभी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई थी।

फोटोज शेयर करते हुए निर्माता बैनर ने कैप्शन दिया, 'कभी-कभी सबसे सामान्य जीवन में, हमें सबसे असाधारण प्रेम कहानियां मिलती हैं! मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी का साक्षी है। #पवित्र रिश्ता फिल्मांकन (शूटिंग) शुरू हो रही है, जल्द ही स्ट्रीमिंग होगा।'

Pavitra Rishta 2 Manav Archana

पहली तस्वीर में शहीर शेख और अंकिता को नए मानव और अर्चना के रूप में दिखाया गया है, जो शो के मुख्य पात्र हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में ऊषा नाडकर्णी भी शामिल हैं जो पहले सीज़न का भी हिस्सा थीं और सविता देशमुख की वही भूमिका निभाएंगी।

पवित्र रिश्ता के इस डिजिटल रीबूट में इन तीनों के अलावा, रणदीप राय, असीमा वर्धन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। एक तीसरी तस्वीर में दो कलाकारों की झलक देख सकते हैं।

Pavitra Rishta 2 Shoot photos

पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन ऑनलाइन स्ट्रीम होगा। अभी तक शो की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। पहले सीज़न में, इस सीरियल ने बड़े पैमाने पर फैंस हासिल किए थे और विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की केमिस्ट्री को घर घर में पसंद किया गया था।

Pavitra Rishta 2 Shoot pics

पहले सीजन में पवित्र रिश्ता शो 1,424 से ज्यादा एपिसोड तक चला और पहला एपिसोड 1 जून 2009 को प्रसारित हुआ था। इसकी अवधारणा सन टीवी के तमिल धारावाहिक थिरुमति सेल्वम का हिंदी रूपांतरण थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहीर शेख एरिका फर्नांडीस के साथ 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' सीरियल में भी नजर आ रहे हैं। अंकिता की बात करें तो उन्हें आखिरी बार बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर