KBC 13: मेहमान बनकर हॉट सीट पर बैठेंगे पंकज त्रिपाठी, अमिताभ बच्‍चन के सवालों का देंगे जवाब

Pankaj Tripathi in KBC 13: अभिनेता पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' के आगामी एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे।

Pankaj Tripathi in KBC 13
Pankaj Tripathi in KBC 13 

मुख्य बातें

  • 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की हॉट सीट पर बैठेंगे पंकज त्रिपाठी।
  • 'शानदार शुक्रवार' के आगामी एपिसोड में बनेंगे अतिथि।
  • हॉट सीट पर बैठकर महानायक के सवालों का देंगे जवाब।

Pankaj Tripathi in KBC 13: बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के 'शानदार शुक्रवार' के आगामी एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। दोनों कलाकार होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर गेम खेलेंगे।

पंकज त्रिपाठी को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म श्रृंखला, 'फुकरे', 'मसान' जैसी कई परियोजनाओं के लिए जाना जाता है, जबकि प्रतीक गांधी को वेब श्रृंखला 'स्कैम 1992' में स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की भूमिका निभाने के लिए बहुत सराहना मिली।

दोनों अभिनेता न केवल खेल खेलते हुए दिखाई देंगे बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ व्यक्तिगत उपाख्यानों और उद्योग के अनुभवों को भी साझा करेंगे, साथ ही प्रतीक गांधी शो में 'मोहन का मसाला' नाटक करते नजर आएंगे। 'मोहन का मसाला' ड्रामा को प्रतीक ने 2015-16 में किया था।



प्रतीक अमिताभ बच्चन के साथ एक अजीबोगरीब प्रश्नोत्तरी भी खेलते नजर आएंगे जहां वह मेजबान से दिलचस्प सवाल पूछते नजर आएंगे। कौन बनेगा करोड़पति 13 का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड शुक्रवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर