Jamai Raja 2.0: बोल्ड सीन देने पर निया शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैंने सब कर लिया तो मैं कंफर्टेबल हो गई

एक्ट्रेस निया शर्मा ने जमाई राजा 2.0 में रवि दुबे संग बोल्ड और किसिंग सीन देने पर कहा कि वो इसे लेकर कंफर्टेबल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने रवि के बारे में भी कही ये बात।

Nia Sharma with Ravi Dubey
Nia Sharma with Ravi Dubey  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जमाई राजा 2.0 में निया शर्मा ने दिए बोल्ड और किसिंग सीन।
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वो ओटीटी स्पेस पर सब कर चुकी हैं और अब कंफर्टेबल हो गई हैं।
  • मालूम हो कि 26 फरवरी से जमाई राजा 2.0 की शुरुआत ओटीटी स्पेस पर हो रही है।

निया शर्मा टेलिविजन जगत का जाना पहचाना नाम हैं। वो अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। निया ने साल 2014 में शुरू हुए टीवी सीरियल जमाई राजा में रोशनी का रोल निभाया था जिसमें वो एक्टर रवि दुबे के साथ नजर आई थीं और दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। 

बोल्ड सीन देने पर कही ये बात

अब जल्द ही शो के दूसरे सीजन जमाई राजा 2.0 की शुरुआत होने वाली है। कुछ समय पहले शो का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें निया रवि संग लिप लॉक करती नजर आई थीं। इसके साथ ही शो में उन्होंने बिकिनी भी पहनी है। इस बारे में हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड लाइफ से बात की और बताया कि ऐसे (बोल्ड) सीन देने में वो कंफर्टेबल हैं।

इस बारे में बात करते हुए निया ने कहा, 'मैंने बाकी लोगों से बहुत पहले ओटीटी स्पेस में कदम रखा था। जब वो नया था। मैंने 'ट्विस्टेड' में तब काम किया था जब कोई और एक्सपेरिमेंट के लिए तैयार नहीं था। मैंने वहां सब कर लिया और मैं समझ गई की ओटीटी स्पेस पर क्या हो रहा है। इसे लेकर कंफर्टेबल हो गई।'

रवि के बारे में कही ये बात

निया ने रवि के बारे में बात करते हुए उनकी तारीफ की। निया ने कहा, 'जब रवि की बात होती है, तो साथ काम करने के लिए वो हमेशा मुझे एक अच्छा और सभ्य एक्टर लगा। मुझे रवि के साथ ऐसे सीन करने में कभी कोई परेशानी नहीं थी। वो कभी आपको अनकंफर्टेबल नहीं करते।'

किसिंग सीन को लेकर नर्वस थे रवि

वहीं दूसरी तरफ रवि दुबे शो के लिए सीन शूट करने को लेकर काफी नर्वस थे। रवि ने बताया कि उन्होंने अपने 15 साल के करियर में कभी अपने को-स्टार को किस नहीं किया है। रवि ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस सरगुन मेहता को इसके बारे में बताया तो उन्होंने कहा, 'तुम इसे मेरे मुताबिक क्यों चला रहे हो?' रवि ने बताया कि इस सीन को शूट करने में उनकी पत्नी सरगुन ने काफी सपोर्ट किया।

26 फरवरी से होगा शुरू

मालूम हो कि जमाई राजा 2.0 की शुरुआत 26 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगी। शो के पहले सीजन को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। जमाई राजा के पहले सीजन को अक्षय कुमार ने प्रोड्यूस किया था। सीरियल में अचिंत कौर, श्रुति उलफत जैसे एक्टर ने काम किया था। शो के 701 एपिसोड आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर