Nia Sharma [PHOTOS]: पिंक मोनोकिनी में निया शर्मा ने फिर दिखाई हॉटनेस, गोवा में कराया बोल्ड फोटोशूट

Nia Sharma in Pink Monokini: निया शर्मा ने गोवा में पिंक मोनोकिनी पहनकर एक हॉटफोटोशूट कराया है और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Nia Sharma in Pink Bikni
जब गुलाबी बिकनी में नजर आईं निया शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्सर हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस निया शर्मा
  • इस बार पिंक मोनोकिनी में गोवा बीच पर कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें फैंस के बीच वायरल

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की हॉट बेब निया शर्मा लगातार अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेत्री एक शूटिंग के लिए गोवा में है और समुद्र तट पर रेत और सूरज का आनंद लेने के मौके को पूरी तरह भुना रही हैं। वह पिछले कुछ दिनों से अपनी समुद्र तट की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं और सभी में उनका बोल्ड अंदाज साफ तौर पर देखा जा सकता है।

अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, निया ने हॉट गुलाबी मोनोकिनी में तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। वह अपने समुद्र किनारे रेत पर फिट और शानदार नजर आ रही हैं। एक नजर निया शर्मा की शेयर की गई तस्वीरों पर।

Nia Sharma in Pink hot Bikni photos

Nia Sharma hot photos

Nia Sharma Hot pictures

निया ने अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों से सभी को हैरान कर दिया है। इंडस्ट्री के को-स्टार्स और दोस्त उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। आशका गोराडिया, अचिंत कौर, अमृता खानविलकर, सुधांशु पांडे और बेस्ट फ्रेंड रेहाना पंडित सभी ने फोटोशूट पर रिएक्ट करते हुए उनकी तारीफ की है।

अचिंत कौर ने लिखा, 'अवेसनैस... लव', रेहाना ने कहा, 'ओएमजी (हार्ट इमोजी)', सुधांशु सवाल करते हैं, 'मुझे समझ निया आता कैसे कर लेती हैं आप।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

नागिन 4 एक्ट्रेस ने बिकनी में समुद्र तट पर चलने का एक वीडियो भी पोस्ट किया था। वह आत्मविश्वास के साथ किनारे टहलती नजर आई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर