Naagin 4: क्या बंद हो जाएगा निया शर्मा-विजेंद्र कुमेरिया का नागिन 4? बजट नहीं, ये है असली वजह!

Naagin 4 update: निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया के शो नागिन 4 के बंद होने की खबरें हैं। लेकिन इसकी असली वजह बजट नहीं, कुछ और बताई जा रही है।

Naagin 4
Naagin 4  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नागिन 4 हो सकता है बंद
  • निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया भी होंगे बाहर?
  • ये वजह आई सामने

टीवी शो नागिन 4 छोटे पर्दे के लोकप्रिय शोज में से एक है। ये नागिन सीरीज का चौथा सीजन है, जिसमें निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया लीड रोल में हैं। कुछ वक्त पहले ही इसमें रश्मि देसाई की एंट्री हुई थी, लेकिन फिर खबरें आईं की उन्हें शो से बाहर किया जा रहा है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ रश्मि ही नहीं, निया और विजेंद्र की भी शो से छुट्टी होने वाली है।

पहले कहा जा रहा था कि शो के मेकर्स बजट कम करने के चलते ये फैसला ले रहे हैं, लेकिन अब इसकी एक नई वजह सामने आ रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन 4 के मेकर्स न सिर्फ इसकी कास्ट को शो से अलग कर रहे हैं, बल्कि इस सीजन को ही खत्म किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vijayendrakumeria) on

सीजन हो सकता है खत्म

पिंकविला ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि चैनल और मेकर्स ने चौथे सीजन को खत्म कर तुरंत नया सीजन शुरू करने का फैसला लिया है। चौथे सीजन ने उम्मीद के मुताबिक काम नहीं किया। आर्थिक संकट के इस वक्त में रश्मि की एंट्री से बजट बढ़ा ही है। इसलिए प्रोडेक्शन हाउस से बात करने के बात ये फैसला लिया गया कि सिर्फ रश्मि ही नहीं, निया और विजेंद्र के किरदार भी खत्म कर दिए जाएंगे। ये फैसला पूरी तरह से बजट संकट को देखकर नहीं लिया गया है, बल्कि असल बात ये है कि हर तरह के एक्सपेरिमेंट के बावजूद शो उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका। इसके चलते उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@niasharma90) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imrashamidesai) on

नए एक्टर्स की शुरू हुई तलाश

रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर्स को इस के बारे में सूचित कर दिया गया है। लॉकडाउन खत्म होते ही वे आखिरी के एपिसोड्स की शूटिंग की जाएगी। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, फिल्म सिटी 15 जून से खुलने की संभावना है और एक्टर्स जल्द ही बचे हुए एपिसोड्स के लिए शूटिंग करेंगे। रश्मि को इस बारे में सबसे पहले सूचित किया गया था, क्योंकि वे शो में लेटेस्ट एडिशन थीं और शो में उनका किरदार अभी तक ज्यादा विकसित नहीं हुआ है। प्रोडेक्शन हाउस ने अगले सीजन के लिए कई अन्य एक्टर्स से संपर्क भी कर लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर