Nia Sharma हुईं Naagin 4 से बाहर, रश्मि देसाई के बाद अनीता हसनंदानी-विजयेंद्र कुमेरिया का भी होगा पत्ता साफ?

Nia Sharma Rashami Desai kicked Out From Naagin 4?: रश्मि देसाई की एंट्री के बाद से ही मेकर्स नागिन-4 का बजट मैनेज कर रहे थे। अब रश्मि के साथ-साथ निया शर्मा को भी शो से बाहर करने की खबर है...

Nia Sharma Rashami Desai kicked Out From Naagin 4 Post Lockdown
निया शर्मा और रश्मि देसाई।   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • खबर है कि लॉकडाउन के बाद रश्मि देसाई नागिन-4 का हिस्सा नहीं होंगी।
  • चौंकाने वाली बात तो ये है कि निया शर्मा भी अब इस शो में नजर नहीं आएंगी। 

नागिन-4 एकबार फिर से चर्चा में है। लॉकडाउन से पहले बिग बॉस-13 फेम रश्मि देसाई ने एकता कपूर के टीवी शो नागिन-4 में ग्रांड एंट्री ली थी। निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी के साथ रश्मि देसाई की केमेस्ट्री जमनी ही शुरू हुई थी कि कोरोना वायरस के कारण शो की शूटिंग बंद हो गई। अब जैसा कि खबर है कि लॉकडाउन के बाद रश्मि देसाई नागिन-4 का हिस्सा नहीं होंगी। चौंकाने वाली बात तो ये है कि निया शर्मा भी अब इस शो में नजर नहीं आएंगी। 
जी हां, रिपोर्ट्स तो यही सामने आ रही हैं कि रश्मि देसाई और निया शर्मा को नागिन-4 से बाहर कर दिया गया है। दोनों ही एक्ट्रेसेस अब इसका हिस्सा नहीं होंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagintvcolors) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bollywoodreport) on

दरअसल मेकर्स रश्मि देसाई की एंट्री के बाद से ही नागिन-4 का बजट मैनेज करने की कोशिश कर रहे थे। क्योंकि रश्मि को इस शो के लिए मोटी फीस देकर साइन किया गया था। नागिन-4 के मेकर्स इसे अब अफॉर्ड नहीं कर पाएंगे इसी वजह से उन्होंने शो की स्टोरी लाइन को ही ड्रॉप कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@syed.tayyab.67) on

चैनल की हाल ही में नागिन-4 की कास्ट और मेकर्स के साथ मीटिंग हुई है। इसी के बाद रश्मि देसाई को शो का हिस्सा ना रखने का निर्णय लिया गया है। इतना ही नहीं एकता कपूर के शो नागिन-4 की कहानी लॉकडाउन के बाद कई बदलाव के साथ दर्शकों के सामने परोसी जाएगी। जिसमें कई नए स्टार्स शो का हिस्सा बनेंगे। इसी वजह से निया शर्मा भी शो से बाहर हो सकती हैं। यहां तक कि अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया को लेकर भी फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता है। हालांकि इन बदलावों के बारे में स्टार्स को सूचना दे दी गई है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर