निया शर्मा को टीवी इंडस्ट्री में पूरे हुए 10 साल, जानें इस गुजरे वक्त में टीवी एक्ट्रेस ने क्या खोया क्या पाया

Nia Sharma decade in TV: निया शर्मा ने अब तक टीवी इंडस्ट्री में जमाई राजा, नागिन-3 से खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया में विनर बनने का शानदार सफर तय किया है...

Naagin 4 Actress Nia Sharma 10 years in TV industry With successful journey
निया शर्मा। 

मुख्य बातें

  • निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।
  • निया शर्मा को दो बार एशिया की सबसे सेक्सी वुमेन के टॉप 3 में जगह मिल चुकी हैं।  
  • निया को टीवी शो 'एक हजोरों में मेरी बहना है' से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी।

निया शर्मा को टीवी इंडस्ट्री में दस साल पूरे हो गए हैं। काली- एक अग्निपरीक्षा टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं निया शर्मा ने अब तक जमाई राजा, नागिन-3 से खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया में विनर बनने का शानदार सफर तय किया है। अभिनेत्री निया शर्मा दिल्ली की रहने वाली है और अपने माता-पिता की सबसे छोटी संतान है। मीडिया स्टडीज की डिग्री हासिल करने के बाद, उन्होंने मॉडलिंग और टीवी जगत में कदम रखा। निया शर्मा इस मौके को खास अंदाज में सेलिब्रेट करती दिखीं। डिजाइनर बेकिंग कंपनी बेकिंग ब्लंडर्स ने उन्हें 10 कपकेक से बना एक शानदार केक भेजा। इन कप केक पर फूलों की सजावट थी और ये देखने में काफी यमी दिख रहा है। 

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कपकेक की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'थोड़ा पैसा, थोड़ा सा फेम और बहुत सारा प्यार... जो मैंने इन 10 सालों में कमाया है... !! कोई क्लेम नहीं, कोई शिकायत नहीं, मैं खुश हूं... और इसके लिए धन्यवाद सभी का...।' 

निया शर्मा को ये डिजाइनर केक उनके कुछ फैन्स द्वारा भेजा गया था। कहने की जरूरत नहीं है कि एक्ट्रेस निया की एक लम्बी फैन फॉलोविंग है। अक्सर खुशी के मौकों पर वो निया के दिन को ऐसे ही स्पेशल बनाते रहते हैं। इस खुशी के मौके पर निया शर्मा ने एक छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया है। इस मौके पर एक हजारों में मेरी बहना है के निर्माता सिद्धार्थ पी मल्होत्रा, टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, रवि दुबे सहति कई लोगों ने निया को बधाई दी। 

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक्ट्रेस को टीवी शो 'एक हजोरों में मेरी बहना है' से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। शो में उन्होंने मान्वी का किरदार निभाया था। इतना ही नहीं टीवी की चर्चित अभिनेत्री निया शर्मा को दो बार एशिया की सबसे सेक्सी वुमेन के टॉप 3 में जगह मिल चुकी हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर