Saumya Tondon: छह महीने तक भाबीजी घर पर हैं को मना करती रहीं सौम्या टंडन, गोरे रंग के कारण हो चुकी हैं रिजेक्ट

Soumya Tondon Facts: भाबीजी घर पर हैं की गोरी मैम यानी सौम्या टंडन आज अपना बर्थडे मना रही हैं। जानिए सौम्या टंडन से जुड़ी कुछ खास बातें...

Saumya Tondon
Saumya Tondon 

मुख्य बातें

  • सौम्या टंडन आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • सौम्या ने करियर की शुरुआत जब वी मेट से की थी।
  • सौम्या टंडन को पहचान भाबीजी घर पर हैं में अनीता भाभी के किरदार से मिली थी।

मुंबई. भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन आज अपना बर्थडे मना रही हैं। सौम्या टंडन ने अपने करियर की शुरुआत शाहिद और करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट से की थी। फिल्म में उन्होंने करीना की छोटी बहन का किरदार निभाया था। हालांकि, उन्हें पहचान अनीता भाभी के किरदार से मिली थीं।

सौम्या टंडन का जन्म मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ था। सौम्या बचपन से ही स्टेज पर परफॉर्म करती थीं। एक इंटरव्यू में सौम्या ने बताया कि उन्होंने उज्जैन में कालीदास का नाटक अभिज्ञानम शंकुतलम में हिस्सा लिया था। 

सौम्या के मुताबिक इस प्रोग्राम में हबीब तनवीर भी शामिल हुए थे। हबीब तनवीर ने उनसे कहा तुम अच्छी  एक्ट्रेस बन सकती हो। सौम्या ने इसी के बाद एक्टिंग को करियर बनाने का फैसला किया।

भाबीजी घर पर हैं को कर दिया मना
सौम्या ने अपने कई इंटरव्यू में बताया है कि वह कई बार भाबीजी घर पर हैं को रिजेक्ट कर चुकी थीं। सौम्या ने कहा कि वह डेली सोप नहीं करना चाहती थीं। इसमें काफी वक्त लगता है। 

सौम्या ने बताया कि वह छह महीने तक शो को मना करती रही। उन्होंने चैनल से रिक्वेस्ट किया कि वह भाबीजी के बदले उन्हें कोई दूसरा रिएलिटी शो होस्ट करने के लिए दे दें। सौम्या ने पांच साल तक अनीता भाभी का किरदार निभाया।

गोरे रंग के कारण हो चुकी हैं रिजेक्ट
सौम्य टंडन भले ही गोरी मैम के नाम से पॉपुलर हैं। हालांकि, एक वक्त अपने रंग के कारण ही रिजेक्ट हो चुकी हैं। सौम्या ने इंटरव्यू में बताया कि भारतीय मूल के 99 प्रतिशत अभिनेता को विदेशों में भारतीय के रूप में काम करते हैं। 

सौम्या टंडन ने कहा, 'भारतीयों को ब्राउन दिखाया जाता है और वे किसी अन्य रंग को स्वीकार नहीं करते। मुझे यह कहकर अस्वीकार किया गया है कि आपका रंग ब्राउन नहीं हैं, इसलिए आपको इंडियन के रोल में नहीं लिया जाएगा।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर