ईसाई धर्म के रीति-रिवाज से दोबारा शादी करना चाहती हैं नेहा कक्कड़, ये है वजह

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने साल 2020 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब नेहा कक्कड़ ने कहा कि वह दोबारा शादी करना चाहती हैं।

Neha Kakkar, Rohan Preet Singh
Neha Kakkar, Rohan Preet Singh 

मुख्य बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने साल 2020 में शादी की थी।
  • नेहा कक्कड़ ने अब दोबारा शादी करने की इच्छा जाहिर की है।
  • रोहनप्रीत सिंह इंडियन आइडल में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे।

मुंबई. सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी ने साल 2020 में काफी सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद नेहा कक्कड़ काम पर लौट आई हैं। रिएलिटी शो इंडियन आइडल में नेहा ने एक बार फिर शादी करने की इच्छा जाहिर की है। 

इंडियन आइडल 13 में नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह को बतौर गेस्ट बुलाया गया था। इस मौके पर नेहा ने कहा, 'नेहा कक्‍कड़ ने कहा,' मैं व्‍हाइट आउटफिट में भी एक बार शादी करना चाहती हूं।'

सिंगर के मुताबिक, 'मैंने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की है, जिसमें पारंपरिक कपड़े पहने, अब मैं एक सुंदर व्‍हाइट आउटफिट में भी शादी करना चाहती हूं। क्या हम इस बार फिर से ईसाई परंपराओं का पालन करते हुए शादी कर सकते हैं।' 

शराब के नशे में किया था प्रपोज
नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया कि रोहप्रीत ने उन्हें नशे की हालत में प्रपोज किया था। नेहा के मुताबिक रोहन ने उनसे फोन पर बोला 'नेहू, मैं तुम्हारे बिना नहीं जी सकता। चलो शादी कर लेते हैं।' रोहन ने दो-तीन बीयर चढ़ाई हुई थी, जिससे मुझ लगा कि वह सुबह तक यह सब भूल जाएंगे। 

नेहा चंडीगढ़ में दूसरा म्यूजिक  वीडियो शूट कर रही थीं तो रोहन उनसे मिलने के लिए होटल में गए। रोहन ने नेहा से कहा कि कल की बात याद है?' इसके जवाब में नेहा  ने कहा कि आपने नशे में थे, मुझे क्यों बात याद नहीं रहेगी। यहां से नेहा को लगा कि रोहन शादी को लेकर सीरियस हैं।

नहीं था शादी का मन
नेहा कक्कड़ ने लव स्टोरी के बारे में बताया कि पंजाबी सिंगर के स्नैपचैट आईडी मांगने के बाद हुई थी। जब दोनों के बीच बातचीत होने लगी तो नेहा ने रोहनप्रीत को स्पष्ट कर दिया कि वह शादी करने के बारे में सोच रहीं हैं और सेटल होना चाहती हैं। 

रोहनप्रीत शादी को लेकर स्पष्ट नहीं थे, क्योंकि उनका 25 साल की उम्र में इतनी जल्दी शादी करने का मन नहीं था। इसके बाद दोनों ने कुछ समय के लिए बात करना बंद कर दिया, लेकिन फिर एक रात रोहनप्रीत ने नशे की हालत में नेहा को फोन किया और शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर