नेहा कक्कड़ ने किया दिलचस्प खुलासा, रोहनप्रीत सिंह ने शराब के नशे में किया था प्रपोज

Neha Kakkar on Rohanpreet Singh Propose: नेहा कक्कड़ ने एक दिलचस्प खुलासा किया है कि रोहनप्रीत सिंह ने उन्हें शादी के लिए नशे की हालत में प्रपोज किया था।

Neha Kakkar Rohanpreet Singh
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सिंगर नेहा कक्‍कड़ शादी के बाद से सुर्खियों में हैं
  • उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है
  • नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात अगस्त में हुई थी

जानी-मानी सिंगर नेहा कक्‍कड़ इस साल 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गईं। उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह को अपना हमसफर चुना। नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात चंडीगढ़ में 'नेहू दा व्याह' के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के वक्त हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को दो महीने तक डेट करने के बाद शादी कर ली थी। शादी के बाद पति के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची 32 वर्षीय नेहा ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि रोहनप्रीत ने नशे के हालत में प्रपोज किया था। उन्होंने साथ ही कहा कि 25 वर्षीय रोहनप्रीत शुरुआत में शादी को लेकर थोड़ा झिझक रहे थे लेकिन फिर एक दिन अचानक प्रपोज कर दिया। 

Neha Kakkar back india With Rohanpreet Singh And Start Work For Indian Idol 12

नेहा कक्कड़ ने शो में बताया कि उनकी और रोहनप्रीत की लव स्टोरी की शुरुआत पंजाबी सिंगर के स्नैपचैट आईडी मांगने के बाद हुई थी। जब दोनों के बीच बातचीत होने लगी तो नेहा ने रोहनप्रीत को स्पष्ट कर दिया कि वह शादी करने के बारे में सोच रहीं हैं और से़टल होना चाहती हैं। हालाकि, रोहनप्रीत शादी को लेकर स्पष्ट नहीं थे, क्योंकि उनका 25 साल की उम्र में इतनी जल्दी शादी करने का मन नहीं था। इसके बाद दोनों ने कुछ समय के लिए बात करना बंद कर दिया, लेकिन फिर एक रात रोहनप्रीत ने नशे की हालत में नेहा को फोन किया और शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh in The Kapil Sharma Show

नेहा ने कहा कि रोहप्रीत ने फोन पर बोला 'नेहू, मैं तुम्हारे बिना नहीं जी सकता। चलो शादी कर लेते हैं।' उन्होंने आगे कहा कि रोहन ने दो-तीन बीयर चढ़ाई हुई थी, जिससे मुझ लगा कि वह सुबह तक यह सब भूल जाएंगे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। अगले दिन नेहा चंडीगढ़ में दूसरा म्यूजिक  वीडियो शूट कर रही थीं तो रोहन उनसे मिलने के लिए होटल में गए। रोहन ने नेहा से कहा कि कल की बात याद है?' इसके जवाब में नेहा  ने कहा कि आपने नशे में थे, मुझे क्यों बात याद नहीं रहेगी। यहां से नेहा को लगा कि रोहन शादी को लेकर सीरियस है। इसके बाद उन्होंने रोहन से अपनी मां से बात करने के लिए कहा और फिर दोनों एक-दूजे के हो गए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर