Bigg Boss: Pratik के साथ नजदीकियों पर क्या बोले Neha Bhasin के पति? पत्नी की रवैये पर दिया रिएक्शन

Neha Bhasin, Bigg Boss OTT: नेहा भसीन प्रतीक के साथ बिग बॉस ओटीटी में अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अब सिंगर के पति ने पत्नी के रवैये पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Neha Bhasin Husband reaction on connection with Prateek in Bigg Boss
प्रतीक के साथ कनेक्शन पर क्या बोले नेहा भसीन के पति 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ओटीटी में दिख रहा नेहा भसीन का बेहद हॉट अंदाज
  • प्रतीक के साथ कनेक्शन को लेकर जमकर हो रही कंटेस्टेंट की चर्चा
  • अब नेहा भसीन के पति समीरुद्दीन ने बिग बॉस के घर में पत्नी के रवैये पर कही ये बात

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी पर गायिका नेहा भसीन का अपने 'कनेक्शन' प्रतीक सहजपाल के साथ इक्वेशन उतना ही चर्चा में रहा है, जितना शमिता शेट्टी का अभिनेता राकेश बापट के बीच का कनेक्शन। एक नए साक्षात्कार में, नेहा भसीन के पति, संगीतकार समीरुद्दीन ने बिग बॉस के घर में अपनी पत्नी के प्रतीक के साथ इक्वेसन को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि वह इससे परेशान नहीं हैं और उन्हें उनका कनेक्शन काफी पसंद है।

प्रतीक के साथ कनेक्शन पर बोले नेहा के पति:
स्पॉटबॉय से बात करते हुए, उन्होंने कहा: 'हाहा! हां, मैं भी ऐसा करता हूं! लगातार तकरार, इस बात पर प्रतियोगिता करना कि कौन ज्यादा कूल है, बेहतर है, होशियार है, गले लगना, झगड़े, छेड़खानी और स्कूली बच्चों की तरह एक-दूसरे का मजाक उड़ाना, वास्तव में आज भी जब वह अपने स्कूल के दोस्तों से मिलती है, तो वह बिल्कुल ऐसी ही होती है! दूसरी ओर, वे दोनों एक-दूसरे को स्पष्ट नजरिया दे सकते हैं, एक-दूसरे को शांत कर सकते हैं। ऐसा लगता है जैसे वे एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं।'

समीरुद्दीन की राय थी कि प्रतीक-नेहा कनेक्शन ने उनके लिए काम किया था। उन्होंने आगे कहा, 'प्रतीक ने नेहा को चुना। दिल वाले गेम में वह जानती थी कि खेल लंबे समय तक चलने वाले कनेक्शन के बारे में है। वह भावनात्मक रूप से परेशान थी और उस समय वह अपने केंद्र को खोज रही थी। अपने पूरे जीवन की तरह उसने बिग बॉस में भी अकेले कई लड़ाइयां लड़ीं, वह घर में भी इसके लिए तैयार रहती है। लेकिन जब प्रतीक ने 'कनेक्शन' तोड़ दिया और नेहा से जुड़ गया, तो मुझे लगा कि दोनों हर पहलू में फायरब्रांड और बराबर हैं।'

बिग बॉस ओटीटी में नेहा-प्रतीक का सफर:
नेहा और प्रतीक का रिश्ता झगड़े और दिलचस्प नजदीकी पलों से भरा रहा है। कुछ दिनों पहले, नेहा ने उस पर (प्रतीक) पर एक जूता फेंका था, जब उसे पता चला कि वह उसे छोड़कर दिव्या अग्रवाल के साथ एक नया कनेक्शन शुरू करने की योजना बना रहा है। बाद में जब नेहा को पता चला कि प्रतीक उसके साथ मजाक कर रहा है तो उसने मजाक में उसके साथ मारपीट की।

बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन की रियलिटी शो प्रतियोगियों में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, मिलिंद गाबा, नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल भी शामिल हैं। बिग बॉस ओटीटी मुख्य शो का छह सप्ताह का डिजिटल स्पिन-ऑफ है और वूट पर टेलीकास्ट होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर