क्या नवजोत सिंह सिद्धू शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से कर रहे कमबैक? कपिल शर्मा नहीं सुनील ग्रोवर से मिलाएंगे हाथ

Navjot Singh Sidhu in Gangs Of Filmistan?: नवजोत सिंह सिद्धू, द कपिल शर्मो शो के जज थे। हालांकि 14 फरवरी, 2019 को हुए पुलवामा हमले पर दिए अपने अनुचित बयान के कारण वो बड़े विवाद में पड़ गए थे...

Gangs Of Filmistan Navjot Singh Sidhu in Sunil Grover Show After The Kapil Sharma Show?
सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू।  

मुख्य बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू फिर से टीवी पर वापसी कर सकते हैं।
  • नवजोत सिंह सिद्धू नए शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में एंट्री ले सकते हैं।
  • पुलवामा हमले पर बयान के बाद सिद्धू को कपिल शर्मा शो से रिप्लेस कर दिया गया था।

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर खबरें हैं कि वो फिर से टीवी पर वापसी कर सकते हैं। जैसा कि पहले नवजोत सिंह सिद्धू कॉमेडी रियलिटी शो द कपिल शर्मो शो के जज थे, हालांकि 14 फरवरी, 2019 को हुए पुलवामा हमले पर दिए अपने अनुचित बयान के कारण वो बड़े विवाद में पड़ गए थे। इसी के बाद सिद्धू को को शो से रिप्लेस कर दिया गया था। हालांकि अब लगभग 1 साल के लंबे ब्रेक के बाद नवजोत सिंह सिद्धू फिर से छोटे परदे पर वापसी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू नए नॉन-फिक्शन शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में एंट्री ले सकते हैं।

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान ऑन एयर होने के बाद से काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी में है। सुनील ग्रोवर के इस कॉमेडी शो में कई अहम किरदार नजर आने वाले हैं। शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, डॉ. संकेत भोसले, उपासना सिंह, परितोष त्रिपाठी, सिद्धार्थ सागर और कई बड़े नाम गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान की टीम में शामिल हैं। हालांकि शिल्पा शिंदे के टीवी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान छोड़ने की खबरें लगातार आ रही हैं। इसी बीच गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नवजोत सिंह सिद्धू के आने के नया अपडेट सामने आया है। 


स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्हें सूत्रों के पता चला है कि नवजोत सिंह सिद्धू शो में एंट्री ले रहे हैं। अविश्वसनीय व्यक्तित्व और कॉमेडी का बेहतरीन टेस्ट रखने वाले नवजोत सिंह सिद्धू टीवी शो में सुनील ग्रोवर और अन्य सदस्यों को सपोर्ट देने के लिए इसमें एंट्री ले सकते हैं। 


गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान टीवी शो का कॉन्सेप्ट बॉलीवुड फिल्म स्पूफ, फिक्शनल सिचुएशन और कॉमेडी के इर्द-गिर्द है। शो में कॉमेडियन की ये बड़ी टीम ना सिर्फ बॉलीवुड हिट फिल्मों, किरदारों के बारे में बात करेगी, बल्कि शो में इनके आइकॉनिक सीन्स को भी दिखाया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर