Naagin 3 फेम पर्ल वी पुरी पर नाबालिग से रेप का आरोप, पुलिस ने POCSO के तहत किया अरेस्‍ट

एकता कपूर के सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन 3 (Naagin 3) के एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर नाबालिग से रेप का आरोप है। इसके बाद POCSO के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्‍हें अरेस्‍ट कर लिया है।

Pearl V Puri
Pearl V Puri 

मुख्य बातें

  • एक्टर पर्ल वी पुरी को किया गया गिरफ्तार
  • अभिनेता पर रेप और छेड़छाड़ के आरोप
  • 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया है

Pearl V Puri arrested; एकता कपूर के सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन 3 (Naagin 3) के एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर नाबालिग से रेप का आरोप है। इसके बाद POCSO के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्‍हें अरेस्‍ट कर लिया है। नाबालिग और उसके परिजनों के शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्टर को पुलिस ने 4 जून की देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पर्ल वी पुरी फिलहाल पुलिस हिरासत में ही हैं. हालांकि, इसके अलावा अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है! 

एक्टर (Pearl V Puri arrest) बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2 और नागिन 3 जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। उन्होंने 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और सीरियल 'दिल की नजर से खूबसूरत' में नजर आए थे। इसके बाद पर्ल वी पुरी को पहचान मिली एकता कपूर के नागिन 3 से। इस शो में वह सुरभि ज्योति के साथ रोमांस करते नजर आए थे।

पुलिस का कहना है कि 16 साल की युवती से गैंगरेप के आरोप में 6 लोगों को अरेस्‍ट किया गया है। आईपीसी की धारा 376 और पोक्‍सो के तहत सभी पर केस दर्ज किया गया है।  

एकता कपूर ने किया पर्ल वी पुरी का बचाव

जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इन आरोपों के बाद पर्ल वी पुरी का बचाव किया है। एकता कपूर ने पर्ल के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है और कुछ बात लिखी है। उन्‍होंने लिखा कि क्‍या में एक नाबालिग से रेप के आरोपी या किसी से भी रेप के आरोपी का सपोर्ट करूंगी? लेकिन कल रात से अब तक जो घटनाक्रम मैं देख रही हूं उससे मानवीयता का स्‍तर कितना गिरा हुआ नजर आ रहा है। कैसे लोग अपनी लड़ाई में एक तीसरे आदमी को घसीट रहे हैं। पीड़िता की मां से कई बार बात की और उनका कहना है कि पर्ल का इस केस से कोई लेना देना नहीं है लेकिन उसका पति इस मामले में पर्ल का नाम खींच रहा है। वो इस लिए क्‍योंकि वह ये साबित करना चाहता है कि काम करने वाली महिला सेट पर अपने बच्‍चे का ख्‍याल नहीं रख सकती है। अगर ये बात सच है तो ये बेहद गलत है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

पर्ल की गिरफ्तारी की खबर सामने आते ही टीवी सेलेब्स शॉक हो गए हैं। पर्ल की को-स्टार रहीं एक्टेस अनीता हसनंदानी ने एक्टर का सपोर्ट किया है। अनीता से सोशल मीडिया पर लिखा कि सुबह उठते ही ये खबर मिली। मैं जानती हूं कि सच नहीं है। यह सब झूठ है। मुझे लग रहा है कि इसमें कुछ और मामला होगा। जल्द ही सच बाहर आएगा, लव यू पर्ल वी पुरी। 

इस मामले में पर्ल वी पुरी एवं उनके परिवार का कोई बयान नहीं आया है।  पुलिस अब इस मामले की जांच करेगी और जांच के बाद ही इस मसले का सच सामने आ सकेगा। बता दें कि इन दिनों टीवी जगत में काफी उथल पुथल मची हुई है। हाल ही में टीवी एक्‍टर करण मेहरा पर उनकी पत्‍नी एवं अदाकारा निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर