Naagin 6 Release Date: नागिन-6 कब से हो रहा शुरू? एकता कपूर ने बताया लीड एक्ट्रेस का नाम!, सलमान खान को है सिर्फ खबर

Ekta Kapoor Naagin 6 TV Serial launch Date To Actress Details: एकता कपूर ने ऐलान कर दिया है कि बिग बॉस-15 के टाइम स्लॉट से पहले अब फिर से नागिन टेलिकास्ट हुआ करेगा। इसबार लीड रोल में 2 नागिन होंगी।

Naagin 6 Actress Cast And Premiere Release Date 28 january 2022 Ekta Kapoor Announced in bigg boss 15 Naagin Series Details
नागिन-6। 
मुख्य बातें
  • एकता कपूर अपना सीरियल नागिन वापस लेकर आ रही हैं।
  • सीरियल नागिन-6 की तैयारी पूरी हो चुकी है।
  • फिलहाल एकता अपनी दूसरी नागिन की तलाश में हैं।

छोटे परदे की सबसे पॉपुलर टीवी सीरीज नागिन एकबार फिर से लौट रही है। दर्शकों का दिल जीतने के लिए एकता कपूर अपना सीरियल नागिन वापस लेकर आ रही हैं। जी हां, नागिन-6 की तैयारी पूरी हो चुकी है। इस बात की घोषणा खुद एकता कपूर ने की है और दर्शकों को बिग बॉस-15 के घर में आकर ये खास सरप्राइज दिया है। 

एकता कपूर ने बताया है कि वो नागिन-6 टीवी सीरियल लेकर फिर वापस लौट रही हैं। मेकर्स लंबे टाइम से नागिन-6 की तैयारियां में जुटे हुए हैं। अब ये लगभग पूरी हो चुकी हैं। प्रोड्यूसर एकता कपूर ने बताया कि वो दूसरी नागिन की तलाश कर रही हैं और एक नागिन कंफर्म हो चुकी है। पहली नागिन कोई और नहीं बल्कि एक बिग बॉस कंटेस्टेंट हैं। हालांकि एकता कपूर ने उसका नाम नहीं बताया है लेकिन एक क्लू देते हुए कहा कि उस अदाकारा का नाम M से शुरू होता है। सिर्फ सलमान खान पहले हैं जो शुरुआत से नागिन-6 की इस लीड एक्ट्रेस का नाम जानते हैं।

कब शुरू होगा नागिन-6?
एकता कपूर ने ऐलान कर दिया है कि बिग बॉस-15 के टाइम स्लॉट से पहले अब फिर से नागिन टेलिकास्ट हुआ करेगा। इतना ही नहीं वो जल्द ही अपनी दूसरी नागिन की भी तलाश पूरी कर लेंगी। इसी मकसद को लेकर कहीं ना नहीं एकता बिग बॉस के घर में आई थीं। साथ ही उन्होंने ऐलान किया है कि 28 जनवरी 2022 से नागिन-6 शुरू हो रहा है। जिसके लिए दर्शक पूरी तरह से तैयार रहें।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ektarkapoor)

बिग बॉस 14 विनर का खिताब जीतने के बाद अभिनेत्री रुबीना दिलाइक की मांग टीवी निर्माताओं के बीच तेजी से बढ़ी है। लंबे टाइम से चर्चा है कि रुबीना नागिन सीरियल में नजर आ सकती हैं। एक की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता एकता कपूर ने शो के अगले सीजन में मुख्य किरदार निभाने के लिए रुबीना से संपर्क किया था। वहीं बिग बॉस शो के दौरान निर्माता ने रुबीना के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी। इसी के साथ-साथ शहनाज गिल का नाम भी नागिन के लिए सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा कई बार सजेस्ट किया जा चुका है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर