6 TV सितारों को इस साल टालनी पड़ी शादी, Khatron Ke Khiladi स्टार राहुल वैद्य से Naagin एक्ट्रेस तक शामिल

TV celebs Postponed wedding date this year: कोरोना की दूसरी लहर के चलते शादी जैसे कार्यक्रम लगभग बंद है। कई टीवी सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने महामारी के चलते शादी की तारीख को टाल दिया है।

6 TV celebs Postponed wedding date From Rahul vaidya to Sreejita De Many More
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच छोटे पर्दे के कई सेलिब्रिटीज ने अपनी शादी की तारीख को डाल दिया है।
  • नेशनल टीवी पर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने किया था अपने प्यार का इजहार, 2021 में करने वाले थे शादी।
  • जून 2021 में वैशाली ठक्कर और अभिनंदन शादी करने वाले थे मगर कोविड-19 के चलते टालनी पड़ी।

भारत समेत दुनिया के कई देश अभी महामारी से जूझ रहे हैं। दिन पर दिन स्थिति बिगड़ती जा रही है जिसे देखते हुए भारत के अनेक राज्यों की सरकारों ने अपने-अपने राज्य में लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। इसी बीच शादी जैसे कार्यक्रमों में सरकार द्वारा जारी किए गाइडलाइंस में सिर्फ 100 लोगों को शामिल होने की रजामंदी दी गई है। 

इसी बीच खबर आ रही है कि जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से कई टीवी सेलिब्रिटीज ने 2021 में तय की गई अपनी शादी को अब टाल दिया गया है। पिछले वर्ष भी कोरोना की पहली लहर की वजह से कई टीवी सेलिब्रिटीज को ऐसा करना पड़ा था। जानें ऐसे कौन से टीवी सेलिब्रिटीज हैं जिन्होंने इस साल अपनी शादी को टाल दिया। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार

नेशनल टेलीविजन पर अपने प्यार का इजहार करने वाले राहुल वैद्य और दिशा परमार अभी अपनी शादी की तैयारियां कर रहे होते अगर कोरोनावायरस का दूसरा लहर भारत को अपनी चपेट में ना लेता। कहा जा रहा था कि यह कपल इस वर्ष जून के महीने में शादी के सात फेरे लेने वाला था लेकिन महामारी के चलते उन्होंने इसे टाल दिया है। मीडिया से बात करते हुए राहुल ने बताया कि जब हालात बेहतर हो जाएंगे तब वह अपनी शादी की डेट फिक्स करेंगे।

वैशाली ठक्कर और डॉक्टर अभिनंदन सिंह हुंदल

ससुराल सिमर का फेम वैशाली ठक्कर इस वर्ष जून में अपने मंगेतर डॉक्टर अभिनंदन सिंह हुंदल से शादी करने वाली थीं जो मिस्टर युगांडा रह चुके हैं। लेकिन अगले साल तक वैशाली ने अपनी शादी को स्थगित कर दिया है। एक इंटरव्यू में वैशाली ठक्कर ने यह बताया कि वह यह समय शादी करने के लिए उचित नहीं समझती हैं जब बहुत सारे लोग अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। वह दोनों अभी अगले साल तक परिस्थिति को समान होने तक का इंतजार कर रहे हैं। 

सायंतनी घोष और अनुराग तिवारी 

पिछले साल सायंतनी घोष अपने बॉयफ्रेंड अनुराग तिवारी से शादी करने वाली थीं मगर कोरोनावायरस के चलते उन्होंने इस साल अपनी शादी की डेट को टाल दिया था। लेकिन इस साल भी कोरोनावायरस के दूसरे लहर के चलते उन्हें अपनी शादी की डेट को टालना पड़ा। एक इंटरव्यू में सायंतनी ने बताया कि वह एक साधारण-सी शादी करना चाहती हैं लेकिन इस समय वह शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि परिस्थिति बेहद गंभीर है।

श्रीजिता डे और माइकल बी-पी

उतरन फेम श्रीजिता डे इस‌ वर्ष के शुरुआत में अपने बॉयफ्रेंड माइकल बी-पी से शादी करने वाली थीं मगर कोरोनावायरस के चलते उन्हें यह टालना पड़ा था। अभी वह‌ इस‌ सब कुछ सामान होने के इंतजार में हैं।

टीना फिलिप और निखिल शर्मा

टीना फिलिप और निखिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल हैं। वह पिछले वर्ष अप्रैल के महीने में शादी करने वाले थे मगर उन्हें अपनी ग्रैंड वेडिंग को टालना पड़ा था। अभी भी वह एक प्राइवेट वेडिंग नहीं कर सकते हैं क्योंकि उनके माता-पिता और रिश्तेदार यूके और यूएस से भारत आने में असमर्थ हैं। 

विपुल रॉय और मेलिस एटिसी 

टीवी के पॉपुलर शो एफआईआर फेम विपुल रॉय पिछले वर्ष अगस्त 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड मेलिस एटिसी के साथ शादी के सात फेरे लेने वाले थे मगर कोरोनावायरस का चलते उन्हें यह टालना पड़ा था। वह अभी परिस्थिति के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर