Kumkum Bhagya के एक्टर अर्जित तनेजा ने साइन किया Naagin 5, अब होगी मोहित सहगल की एकता कपूर के शो से छुट्टी?

Naagin 5 New Entry Arjit Taneja: खबर है कि अर्जित तनेजा के किरदार को नागिन-5 में बानी से प्यार हो जाएगा। इस तरह से बानी और वीर की लव लाइफ में ट्रायंगल बनेगा...

Naagin 5 Mohit Sehgal exit TV Actor Arjit Taneja Kumkum Bhagya Fame enter in the show
मोहित सहगल और अर्जित तनेजा। 
मुख्य बातें
  • नागिन-5 में लगातार दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं।
  • नागिन-5 में बानी ने वीर को शकूरा, जय, मयूरी और शुक्ला के जाल से मुक्त कराया है।
  • खबर आ रही है कि शो में मोहित सहगल का किरदार खत्म होने वाला है। 

नागिन 5 छोटे परदे का सबसे चर्चित शो है। सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा, और मोहित सहगल शो के जरिए बानी, वीर और जय के रूप में फैन्स को अपनी अदाकारी से खूब प्रभावित कर रहे हैं। शो में फैंस इस तिकड़ी को बहुत पसंद कर रहे हैं। लगातार नागिन-5 में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। नागिन-5 की कहानी में बानी ने वीर को शकूरा, जय, मयूरी और शुक्ला के जाल से मुक्त कराया है।

जय का सच अभी भी बानी के सामने नहीं आया है और वो अभी भी बानी-वीर को मारने की योजना बना रहा है। वीर है जो जय(आदि नाग) और उसके बुरे इरादों के बारे में जानता है। खबर आ रही है कि शो में मोहित सहगल उर्फ जय का किरदार खत्म होने वाला है। 

सामने आई जानकारी के मुताबिक मोहित सहगल उर्फ जय नागिन-5 शो छोड़ने वाले हैं। उनका किरदार खत्म होने के बाद कुमकुम भाग्य अभिनेता अर्जित तनेजा टीवी शो नागिन-5 में प्रवेश करेंगे। खबर है कि अर्जित तनेजा के किरदार को बानी से प्यार हो जाएगा। 

इस तरह से बानी और वीर की लाइफ में लव ट्रायंगल बनेगा। अर्जित तनेजा भी शो में एक नकारात्मक भूमिका निभाएंगे। हालांकि, इस बारे में कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। इतना ही नहीं खबर ये भी है कि मेकर्स वीर के जीवन में एक नई लड़की लाने की योजना बना रहे हैं जो उसे बानी से अलग करने की कोशिश करेगी। 


आपको बता दें, सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री नागिन-5 से फैंस को खूब पसंद आ रही है। दोनों के फैन्स प्यार से इस जोड़ी को वानी बुलाते हैं। नागिन 5 में बानी और वीर का प्यार और नफरत भरा रिश्ता शो को दिलचस्प बनाता है। शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना दोनों अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीत रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर