सुरभि ज्योति-कृतिका सेंगर सहित इन हसीनाओं के मिला था Naagin 5 का ऑफर, एक एक्ट्रेस को तो दो बार किया अप्रोच

Naagin 5 Bani Role TV actress Rejected: आप जानते हैं कि नागिन 5 के मेकर्स के लिए लीड एक्ट्रेस को फाइनल करना आसान नहीं था। सुरभि चंदना नागिन-5 की पहली चॉइस नहीं थीं इससे पहले कई एक्ट्रेसेस को ऑफर दिया गया था।

TV actresses refused Naagin 5 Surbhi chandna role of Bani
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • नागिन-5 कम वक्त में ही छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय शो में से एक बन चुका है।
  • सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल को जनता का खूब प्यार मिल रहा है।
  • सुरभि चंदना एकलौती नागिन-5 की चॉइस नहीं थीं इससे पहले कई एक्ट्रेसेस को इसका ऑफर मिला था।

सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल का टीवी शो 'नागिन 5' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। अगस्त 2020 में लॉन्च हुए इस शो के जरिए एकता कपूर एकबार फिर से ऑडियंस के लिए नई सुपरनैचुरल कहानी लेकर आईं। नागिन-5 (Naagin 5) कम वक्त में ही छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय शो में से एक बन चुका है। सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल को बानी, वीर और जय के रूप में जनता का खूब प्यार मिल रहा है। तीनों ने अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नागिन 5 के मेकर्स के लिए लीड एक्ट्रेस को फाइनल करना आसान नहीं था। सुरभि चंदना एकलौती नागिन-5 की चॉइस नहीं थीं इससे पहले कई पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस को इस सीरियल का ऑफर दिया गया था। तो आइए आज जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें ऑफर किया गया नागिन-5 टीवी शो...

कृतिका सेंगर
पुर्नविवाह और झांसी की रानी फेम एक्ट्रेस कृतिका को बानी की भूमिका की पेशकश की गई थी। लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था क्योंकि उनके पास कुछ पर्सनल कमिटमेंट्स थे। 

सुरभि ज्योति
मेकर्स चाहते थे कि सुरभि ज्योति Naagin 5 में भी बेला नागिन का रोल जारी रखें। हालांकि आखिरी समय पर ये निर्णय बदल दिया गया। इसकी वजह क्या रही ये तो सिर्फ सुरभि ही जानती हैं। 

हिना खान
मेकर्स चाहते थे कि हिना खान बानी की भूमिका करें, लेकिन अभिनेत्री कुछ समय के लिए टेलीविजन से दूर रहना चाहती थीं। इसी वजह से उन्होंने बानी के रोल को ठुकरा दिया था लेकिन निर्माता एकता कपूर के व्यक्तिगत अनुरोध के कारण, हिना खान कैमियो निभाने के लिए सहमत हो गईं।
 

आलीशा पनवार
आलिशा को न केवल नागिन 5 टीवी सीरियल बल्कि उनको तो नागिन 4 की भी पेशकश की गई थी। लेकिन एक्ट्रेस ने दोनों सीजन करने से इनकार कर दिया, हालांकि इसका कारण किसी को नहीं पता।

सना सय्यद
सना इस एकता कपूर के ऑफर को नहीं ले सकीं, क्योंकि उन्होंने पहले ही किसी अन्य प्रोजेक्ट पर साइन कर दिए थे। जिसके कारण उनकी डेट्स क्लैश हो रही थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर