Naagin 5 में हुई मोहित मल्होत्रा की एंट्री, हिना खान के साथ एक बार फिर बनेगी जोड़ी

Mohit Malhotra Naagin 5: टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा की नागिन 5 में एंट्री हो गई है। मोहित इससे पहले हिना खान के साथ फिल्म हैक्ड में नजर आ चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर दोनों की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी।

Mohit Malhotra, Hina Khan
Mohit Malhotra, Hina Khan 

मुख्य बातें

  • नागिन 5 में डायन एक्ट्रेस मोहित मल्होत्रा की एंट्री हो गई है।
  • मोहित ने खुद इस बात को कन्फर्म किया है।
  • मोहित इससे पहले हिना खान के साथ फिल्म हैक्ड में भी नजर आ चुके हैं।

मुंबई. नागिन 4 अपने आखिरी पड़ाव में है। वहीं, अब नागिन के पांचवे सीजन को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। अब इस सीरियल में टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा की एंट्री हो गई है। मोहित ने शो में काम करनी की बात को कन्फर्म कर दिया है। हालांकि, 

नागिन 5 में हिना खान लीड रोल में नजर आ सकती हैं। मोहित और हिना खान इससे पहले विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में नजर आ चुके हैं।  मुंबई मिरर से बातचीत में मोहित मल्होत्रा ने बताया कि- 'हां ये सही है। हिना मेरी काफी अच्छी दोस्त हैं। मुझे दोबारा हिना के साथ काम करना काफी अच्छा लग रहा है।'

मोहित के मुताबिक- 'मैंने अभी तक नागिन के पिछले चार सीजन नहीं देखें हैं। लेकिन, इसके बारे में मैंने हमेशा अच्छी बातें ही सुनी है। ये सबसे अधिक पसंद किया जाना वाला शो है। मैने कई अलग-अलग तरह के शो में काम किया है।' 

इन सीरियल में कर चुके हैं काम 
मोहिल मल्होत्रा साल 2009 में रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के दूसरे सीजन के के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। इसी साल उन्होंने मितवा फूल कमाल के से डेब्यू किया था। इसके अलावा  वह ससुराल गेंदा फूल, गुमराह, बड़े अच्छे लगते हैं में नजर आ चुके हैं।

मोहित इसके अलावा अरिजीत सिंह और पलक मुच्छल की म्यूजिक एल्बम कभी यादों में आओं में भी काम कर चुके हैं। इस म्यूजिक एल्बम में वह एक्ट्रेस और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की वाइफ दिव्या खोसला के साथ नजर आए थे। 

प्रोमो में दिखी थी पहली झलक 
नागिन 4 के नए प्रोमो में हिना खान की एक झलक दिख रही है। प्रोमो में हिना खान सांपों से लिपटी हुई दिखाई दे रही हैं।  प्रोमो के मुताबिक आखिरकार बृंदा नागिन के परिवार के सामने प्रकट होती है।

नागिन 4 के क्लाइमेक्स सीन में पांचवें सीजन का एक चेहरा दिखाया जाएगा। साथ ही खुल जाएगा नागिन-4 के लाल टेकरी मंदिर का राज...। हिना खान के अलावा सुरभि चंदना और धीरज धूपर भी शो में नजर आ सकते हैं।
 

अगली खबर