Naagin 4 Promo: निया शर्मा-रश्मि देसाई के शो नागिन-4 का नया प्रोमो रिलीज, हिना खान की दिखी पहली झलक

Naagin 4 Climax Hina Khan Entry: एकता कपूर नागिन-4 की स्टारकास्ट निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया, रश्मि देसाई और अनीता हसनंदानी के साथ आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग कर रही हैं...

Naagin 4 new promo Hina Khan Enter In Nia Sharma Rashami desai To Vijendra kumerai Show Video
नागिन-4।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन-4 के सेट से लगातार शूटिंग फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं।
  • अब हाल ही में नागिन-4 का नया प्रोमो सामने आया है।
  • निया शर्मा और रश्मि देसाई की प्रोमो में सीधी टक्कर होती दिख रही है। 

नागिन-4 अपने अंतिम पड़ाव पहुंच चुका है। एकता कपूर नागिन-4 की स्टारकास्ट निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया, रश्मि देसाई और अनीता हसनंदानी के साथ आखिरी एपिसोड्स की शूटिंग कर रही हैं। नागिन-4 के सेट से स्टारकास्ट लगातार शूटिंग फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में नागिन-4 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें निया शर्मा और रश्मि देसाई के बीच सीधा टक्कर हो रही है। 

25-26 जुलाई को नागिन-4 के एपिसोड में नागिन का इंतकाम देखने को मिलेगा। जहां निया शर्मा यानि वृंदा अपनी मां की मौत और उनका सालों पुराना बदला पूरा करेंगी। प्रोमो में निया शर्मा भयानक गुस्से में पारेख परिवार को मौत के घाट उतारते हुए दिख रही हैं। बदले के वक्त निया शर्मा ने दुल्हन का जोड़ा पहना है और शादी के मंडप पर बैठी हैं। इधर रश्मि देसाई लगातार विजयेंद्र कुमेरिया को अपने वश में कर रही हैं। ताकि वो नागमणि पाकर तख्ता पलट कर सके। इतना ही नहीं प्रोमो में नई नागिन की एक झलक भी दिखाई गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_colours_tv) on


हिना खान की दिखी झलक
जैसा कि एकता कपूर जल्द ही ऑन-गोइंग सीजन को खत्म करने वाली हैं और तुरंत नागिन का पांचवां सीजन लाने की योजना है। नागिन 4 के क्लाइमेक्स सीन में पांचवें सीजन का एक चेहरा दिखाया जाएगा। साथ ही खुल जाएगा नागिन-4 के लाल टेकरी मंदिर का राज...। खबर है कि नागिन 5 में इश्कबाज फेम सुरभि चंदना मुख्य भूमिका में होंगी। जबकि हिना खान और धीरज धूपर शो में कैमियो निभाते नजर आएंगे।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@tellywoodupdates on

नागिन 4 के नए प्रोमो में हिना खान की एक झलक दिख रही है। जी हां प्रोमो में जो लड़की सांपों से लिपटी हुई दिखाई दे रही है वो कोई और नहीं हिना खान हैं।  के अलावा किसी और में  उलझती है। प्रोमो काफी रोमांचकारी है क्योंकि आखिरकार बृंदा नागिन के परिवार के सामने प्रकट होती है।

अगली खबर