Naagin 4: लॉकडाउन के बाद बंद होगा नागिन 4, एकता कपूर ने कहा- जल्द आएगा पांचवा सीजन

Naagin 4: लॉकडाउन के कारण नागिन 4 शो खत्म होने वाला है। एकता कपूर ने खुद वीडियो पोस्ट कर इसकी पुष्टि की है। हालांकि, एकता जल्द ही नागिन 5 लेकर आने वाली हैं। जानिए क्या कहा एकता कपूर ने...

Naagin 4
Naagin 4 

मुख्य बातें

  • नागिन 4 पर चल रही सभी अफवाहों पर एकता कपूर ने विराम लगा दिया है।
  • लॉकडाउन के बाद नागिन 4 ऑफ एयर हो जाएगा।
  • एकता कपूर ने इसी के साथ नागिन 5 की भी घोषणा कर दी है।

मुंबई. टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल नागिन 4 पर कई कयास लग रहे थे। अब इन  सभी कयासों पर एकता कपूर ने विराम लगा दिया है। एकता कपूर ने कनफर्म कर दिया है कि नागिन 4 खत्म हो रहा है। यही नहीं, नागिन 5 की शूटिंग भी जल्द से जल्द शुरू होने वाली है। 

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर दो मिनट का वीडियो क्लिप शेयर किया है। इसमें उन्होंने नागिन 4 की सभी अफवाहों का जवाब दिया है। सबसे पहले एकता कपूर ने कहा कि- 'नागिन 4 खत्म हो रहा है। इसके तुरंत बाद नागिन 5 शुरू हो जाएगा।' 
 
एकता कपूर ने इस शो की एक्ट्रेस निया शर्मा, अनीता हसनंदानी, जैस्मिन भसीन के बारे में कहा- तुम लोग बेहतरीन हो, तुमने बहुत ही अच्छा काम किया। मुझे लगता है कि इस बार हमने कहानी पर कम काम किया। हमारी पूरी कोशिश होगी कि आगे अच्छे सीजन लेकर आएं।'

लॉकडाउन के बाद शूट होगा आखिरी एपिसोड
रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन खुलने के बाद आखिरी एपिसोड की शूटिंग की जाएगी। वहीं, इस सीरियल में रश्मि देसाई की छुट्टी हो गई है। हालांकि, रश्मि देसाई को आखिरी एपिसोड में स्पेशल अपीरियंस दिया जाएगा।

एकता ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा-  'क्या तुम मेरे नागिनटाइन बनोगे?' आपको बता दें कि नागिन 4 के अलावा कई टीवी सीरियल्स को लेकर तो ये तक अनाउंसमेंट हो चुकी है कि लॉकडाउन के बाद ये ऑफ एयर हो जाएंगे।

ये हो सकती है नागिन 5 की स्टारकास्ट 
रिपोर्ट्स के मुताबिक नागिन 5 में बेहद-2 फेम टीवी एक्टर शिविन नारंग को साइन किया जा सकता है। नागिन-5 में मेल लीड रोल निभाने लिए लिए लगातार शिविन नारंग का नाम सामने आने लगा है।

आपको बता दें कि शिविन नारंग और जेनिफर विंगेट का टीवी सीरियल बेहद-2 लॉकडाउन के बाद ऑफ एयर हो जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म और टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से जल्द ही शूटिंग शुरू करने की परमिशन मांगी है। 

अगली खबर