Mukesh Khanna की एक और विवादित टिप्पणी, महाभारत एक्टर ने पुरुषों की बराबरी करने वालीं महिलाओं पर उठाए सवाल

Mukesh Khanna Throwback interview Related On Me Too: मुकेश खन्ना अपनी एक और बोल्ड टिप्पणी के कारण सुर्खियों में है। अभिनेता का मीटू पर दिया गया एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है...

Mahabharat Actor Mukesh Khanna Throwback interview Related To Me Too
मुकेश खन्ना। 

मुख्य बातें

  • केश खन्ना अपनी एक और बोल्ड टिप्पणी के कारण सुर्खियों में है।
  • मुकेश खन्ना ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो, सोनाक्षी सिन्हा और लक्ष्मी बॉम्ब पर विवादित टिप्पणी की थी।
  • अब मुकेश खन्ना मीटू को लेकर अपनी राय दे रहे हैं।

बीआर चोपड़ा की महाभारत में भीष्म पितामह का रोल निभा चुके मुकेश खन्ना एकबार फिर से चर्चा में हैं। अभिनेता मुकेश खन्ना ने हाल ही में द कपिल शर्मा शो, सोनाक्षी सिन्हा और लक्ष्मी बॉम्ब पर विवादित टिप्पणी की थी जिसके लिए वो खबरों में भी रहे। अब मुकेश खन्ना अपनी एक और बोल्ड टिप्पणी के कारण सुर्खियों में है। दरअसल उनका एक इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें मुकेश खन्ना मीटू को लेकर अपनी राय दे रहे हैं।

#MeToo आंदोलन पर बात करते हुए मुकेश खन्ना वीडियो में पुरुषों और महिलाओं को उनके कर्तव्यों के बीच का अंतर बता रहे थे। मुकेश खन्ना  इस वीडियो में कह रहे हैं कि समस्याएं तब शुरू हुईं जब महिलाओं ने घर से बाहर कदम रखे और काम करने का फैसला किया।

मुकेश आगे कहते हैं, 'सबसे पहले जो सफर करता है वो बच्चे हैं। जिसको मां नहीं मिलती है। आया के साथ बैठ के सास भी कभी बहू थी देखते हैं। मर्द, मर्द होका है और औरत, औरत होती है।

मुकेश खन्ना हो रहे ट्रोल
मुकेश खन्ना का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स अब अभिनेता को ट्रोल कर रहे हैं। मुकेश खन्ना अपने विचारों की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'हम तो इसे हीरो समझते थे लेकिन ये तो किलविस निकला।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुकेश जी आपकी बात से सहमत नहीं है। खुशी है कि मैंने शक्तिमान नहीं देखा।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर