Mukesh Khanna: मुकेश खन्ना ने क्यों नहीं की शादी? महाभारत में भीष्म पितामह बनकर नहीं बदला मन, ये है असली वजह

mukesh khanna Why Unmarried: 62 साल के हो चुके मुकेश खन्ना अभी भी अनमैरिड हैं। अक्सर सवाल आता है कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की? जानिए क्या है इसके पीछे की वजह...

mahabharat bhishma pitamah Actor not married Know Why mukesh khanna Still Single
मुकेश खन्ना। 

मुख्य बातें

  • मुकेश खन्ना की जब भी बात होती है अक्सर उनकी शादी का जिक्र जरूर होता है।
  • 62 साल के हो चुके मुकेश खन्ना अभी भी अनमैरिड हैं
  • मुकेश खन्ना इसके पीछे की वजह बता चुके हैं कि वो आखिर क्यों अब तक सिंगल हैं। 

मुकेश खन्ना इन दिनों सुर्खियों में हैं। द कपिल शर्मा शो पर किए गए कमेंट्स ने अभिनेता मुकेश खन्ना को चर्चाओं में ला दिया है। वैसे जब भी बात मुकेश खन्ना की होती है अक्सर उनकी शादी का जिक्र जरूर होता है। 62 साल के हो चुके मुकेश खन्ना अभी भी अनमैरिड हैं और अक्सर उनसे कई इवेंट्स में एक सवाल किया जाता है कि आखिर उन्होंने शादी क्यों नहीं की? मुकेश खन्ना ने इसके पीछे की वजह बताई है कि वो क्यों अब तक सिंगल हैं। 

मुकेश खन्ना का कहना है, 'शादी उनकी होती है जिनकी किस्मत में यह होना लिखा होता। शादी नाम के इंस्टिट्यूशन को मुझसे ज्यादा कोई नहीं मानता होगा। शादी होनी क्योंकि किस्मत में लिखी होती है अफेयर नहीं लिखे होते हैं।' हालांकि मुकेश की बोलने की आदत की वजह से बहुत सारी कॉन्ट्रोवर्शियल बातें साथ जुड़ी हुई हैं। कई बार लोगों ने इसे शादी ना होने का भी कारण भी माना है। 

महाभारत का भीष्ण पितामह का रोल नहीं है वजह
अभिनेता मुकेश खन्ना बताते हैं एक जमाने में हर किसी का बस एक ही सवाल होता था कि मैंने शादी क्यों नहीं की? कई बार लोग मुकेश खन्ना के द्वारा महाभारत में निभाए गए भीष्म पितामह के रोल को इसके पीछे जिम्मेदार मानते। रिपोर्ट्स आईं कि मुकेश ने अपनी निजी जिंदगी में भीष्म के किरदार को अपना लिया है और इसलिए शादी नहीं की। 


एक्टर मुकेश खन्ना बताते हैं, 'मैं शादी के खिलाफ नहीं है। ना ही इतना महान हूं कि भीष्म पितामह बन सकूं। मैंने निजी जीवन में कोई भीष्म प्रतिज्ञा नहीं ली है। शादी में 2 आत्माएं मिलती हैं और ये ऊपर से लिखा आता है। 2 खानदान और परिवारों से जीन्स कमिटेड होते हैं। मेरी शादी होनी होगी तो होगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर