Mohit Baghel Cancer: कैंसर का पता चलते ही मुंबई छोड़ आए थे मोहित बघेल, 5 महीने से घर पर चल रहा था इलाज

Mohit Baghel Diagnosed Cancer in 2019: 26 साल के एक्टर मोहित बघेल को दिसंबर 2019 में ही पता चला था कि वो कैंसर से पीड़ित हैं...

Mohit Baghel Diagnosed Cancer in december 2019 And Shifted Mumbai To Hometown Mathura
फैमिली के साथ मोहित बघेल।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड कलाकार मोहित बघेल का निधन हो गया है।
  • 26 साल के मोहित का निधन आज उनके होमटाउन मथुरा में हो गया।
  • मोहित के निधन की वजह कैंसर बताई जा रही है। 

साल 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए अबतक का सबसे बुरा समय साबित हो रहा है। शूटिंग बंद, फिल्में अटकी और सितारों पर आर्थिक संकट जहां लगातार मंडरा रहा है। ऐसे में एक के बाद एक बॉलीवुड और टीवी जगत के स्टार्स के निधन की सामने आती खबरें भी सबको शॉक्ड कर रही हैं। अब खबर सामने आई है कि टीवी और बॉलीवुड कलाकार मोहित बघेल का निधन हो गया है। 26 साल के मोहित का निधन आज उनके होमटाउन मथुरा में हो गया और इसकी वजह कैंसर बताई जा रही है। 
दरअसल कॉमेडियन और एक्टर मोहित पिछले कुछ महीनों से अपने माता-पिता के साथ मथुरा में रह रहे हैं। उन्होंने 26 साल के एक्टर मोहित को दिसंबर 2019 में ही पता चला था कि वो कैंसर से पीड़ित हैं। बीमारी की खबर मिलते ही मोहित बघेल मुंबई छोड़कर अपने घर मथुरा वापस आ गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@baghelmohit) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@baghelmohit) on

लगभग साढ़े पांच महीने से मोहित अपने मां-पापा के रह रहे थे। उनका नोएडा के एक अस्पताल से इलाज भी चल रहा था। साथ ही मोहित बघेल कीमोथेरेपी ले रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@baghelmohit) on


मोहित बघेल का जन्म 7 जून 1993 को मथुरा, उत्तर प्रदेश में हुआ था। कॉमेडियन और एक्टर मोहित ने बाल कलाकार के रूप में ही काम करना शुरू कर दिया था। मोहित बघेल अब तक कई टीवी शोज के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार सलमान खान संग फिल्म 'रेडी' और सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी में भी काम कर चुके थे। 

अगली खबर