Mohit baghel Facts: 9 साल की उम्र में मुंबई पहुंच गए थे मोहित बघेल, इस कॉमेडियन संग किया था पहला टीवी शो

Mohit baghel Facts TV show Chote Miya: बॉलीवुड एक्टर मोहित बघेल ने जिस टीवी शो में काम किया था। उसे तब कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट करते थे....

Mohit baghel reached Mumbai on 26/11 terror attack Day And First TV show Chote Miyan
मोहित बघेल और सलोनी दैनी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मोहित बघेल ने अपने करियर में यहां तक पहुंचने में लंबा सफर तय किया था।
  • मोहित फिल्मों में काम करने लगे थे लेकिन कभी उनकी शुरुआत छोटे परदे से हुई थी।
  • मोहित बघेल को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था।

टीवी एक्टर मोहित बघेल अब हमारे बीच नहीं है। 23 मई को टीवी और बॉलीवुड अभिनेता मोहित बघेल ने अपने होमटाउन मथुरा में आखिरी सांस ली। महज 26 साल के मोहित का कैंसर के चलते निधन हो गया। मोहित बघेल उन कलाकारों में रहे जो पहले कॉमेडियन और बाद में एक्टर बने। वैसे बात अगर मोहित बघेल के करियर की करें तो उन्होंने यहां तक पहुंचने में लंबा सफर तय किया था। आज वो फिल्मों में काम करने लगे थे लेकिन कभी उनकी शुरुआत छोटे परदे से हुई थी। 
दरअसल मोहित बघेल को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। वो कम उम्र में ही अपने इस टैलेंट को पहचान चुके थे। इसीलिए जब मोहित बघेल 9 साल के थे उन्होंने सपनों के शहर मुंबई जाने का निर्णय कर लिया। मोहित के साथ उनका एक दोस्त भी मुंबई करियर बनाने आया था। जिस दिन उन्होंने मुंबई में कदम रखा वो तारीख 26/11 थी। वही डेट जिस दिन हुए आतंकी हमले ने पूरी मुंबई को हिला दिया था। 
मोहित बघेल ने कुछ वक्त मुंबई में गुजारा और उन्होंने पहला टीवी शो छोटे मियां मिला। छोटे मियां टीवी शो में मोहित ने कम उम्र में ही अपनी कॉमेडी के दम पर खूब नाम कमाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@baghelmohit) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@baghelmohit) on


मोहित बघेल ने छोटे मियां कॉमेडी शो में कॉमेडियन गंगूबाई यानी सलोनी दैनी के साथ काम किया था। इसी दौरान सलोनी दैनी ने भी लगभग अपने करियर की शुरुआत की थी और मोहित भी अपनी किस्मत आजमाने मुंबई पहुंचे थे। कपिल शर्मा इस शो को होस्ट करते थे। हालांकि बीच में ही मोहित बाहर हो गए थे लेकिन फिर उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। छोटे मियां टीवी शो के मोहित बघेल विनर तो नहीं बन सके। हालांकि वो शो के रनरअप रहे। 


साल 2009 से लेकर 2020 तक मोहित बघेल ने 11 साल में काफी लंबा सफर तय किया। यहां तक कि सलमान खान को उनकी कॉमेडी काफी पसंद थी और इसी वजह से उन्हें 'रेडी' में काम करने का मौका भी मिला। इसके अलावा भी कई फिल्मों, टीवी शोज में मोहित ने काम किया। साथ ही कई अपकमिंग प्रोजेक्ट ऐसे थे जिसमें वो काम करने वाले थे। लेकिन महज 26 साल की उम्र में ही मोहित इस दुनिया को अलविदा कह गए।

अगली खबर