Minisha Lamba Divorced: पांच साल बाद टूटी बिग बॉस कंटेस्टेंट मिनिषा लांबा की शादी, पति रेयान से लिया तलाक

Minisha Lamba Divorced: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट मिनिषा लांबा का अपने पति से तलाक हो गया है। मिनिषा ने खुद तलाक की खबर की पुष्टि की है। मिनिषा ने साल 2015 में शादी की थी।

Minisha Lamba
Minisha Lamba 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने अपने पति से तलाक ले लिया है।
  • मिनिषा ने साल 2015 में शादी की थी।
  • मिनिषा रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनों में काम कर चुकी हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मिनिषा लांबा अपने पति रयान थैम से तलाक ले लिया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर मिनीषा ने कन्फर्म किया है कि उनके अपने पति से तलाक ले लिया है। 

मिनिषा और रयान की तलाक की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मिनिषा ने कहा- ' रायन और मैं अलग हो चुके हैं। लीगल सेप्रेशन भी पूरा हो चुका है। रायन और मिनिषा साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे।

मिनिषा और रयान की पहली मुलाकात साल 2013 में एक नाइट क्लब में हुई थी। शादी से पहले मिनिषा और रयान ने दो साल तक एक दूसरे को डेट किया था। आपको बता दें कि रयान का रेस्त्रां का बिजनेस है। इसके अलावा जुहू में उनके नाइटक्लब भी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
From the archives A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

इन फिल्मों में किया है काम 
मिनिषा लांबा ने साल 2005 में शूजीत सरकार की डेब्यू फिल्म 'यहां' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को ओशियन सिनेफैन फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल ज्यूरी का अवॉर्ड मिला था। हालांकि, उन्हें पहचान साल 2007 में आई फिल्म हनीमून ट्रैवल प्राइवेट लिमिटेड से मिली थी।

मिनिषा साल 2008 में रणबीर कपूर के साथ फिल्म बचना ए हसीनों में नजर आईं थी। मिनिषा ने इसके अलावा कॉर्पोरेट, रॉकी, एंथनी कौन है, अनामिका और दस कहानियां जैसी फिल्मों में काम किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

बिग बॉस 8 में लिया था हिस्सा
मिनिषा ने बॉलीवुड के अलावा विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन आठ की कंटेस्टेंट भी रही थीं। उन्होंने पहले दिन घर में एंट्री ली थी। वहीं, 42वें दिन हुए वह घर से बेघर हो गईं थीं। मिनिषा साल 2017 में फिल्म भूमि में नजर आईं थीं। 

मिनिषा ने साल 2018 में सब टीवी के सीरियल तेनाली रमन और कलर्स चैनल के सीरियल इंटरनेट वाला लव में  काम किया था। सीरियलों के अलावा उन्होंने हिमेश रेशमिया की म्यूजिक एल्बम आपका सुरूर में काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर