मायशा-ईशान हुए Bigg Boss 15 में इंटीमेट, फैन्स का मेकर्स और चैनल पर फूटा गुस्सा, बोले- शर्म करो फैमिली शो में अश्लीलता की हदें पार...

Social media users troll Bigg Boss 15 For Miesha Iyer And Ieshaan Sehgaal intimate Scenes: मायशा अय्यर और ईशान सहगल हद से आगे निकलते हुए दिखाई देंगे। दोनों एक कंबल में साथ सो रहे होंगे और उनके बीच पैशनेट किस देखने को मिलेगा...

Miesha Iyer And Ieshaan Sehgaal get intimate BB 15| Social media users Slam Bigg Boss 15 makers|
मायशा अय्यर और ईशान सहगल। 

मुख्य बातें

  • मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच रोमांस शुरू हो चुका है।
  • दोनों खुलेआम अपने प्यार को जाहिर करने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं।
  • दोनों का रोमांस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 

बिग बॉस-15 में मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच रोमांस शुरू हो चुका है। दोनों शो में खुलेआम अपने प्यार को जाहिर करने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में ये पहला लव कपल है जो शो में जमकर रोमांस का तड़का लगा रहा है। मायशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) के बीच अब नजदीकियां और भी बढ़ने लगी हैं दोनों का रोमांस घर में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। 

अब आज रात(10 अक्टूबर) के एपिसोड में मायशा अय्यर और ईशान सहगल हद से आगे निकलते हुए दिखाई देंगे। दोनों के बीच पैशनेट किस देखने को मिलेगा। शुरुआत में मायशा और ईशान एक कंबल में एक साथ सो रहे होते हैं। तभी इस नजारे को देख घर के बाकी सदस्यों दोनों की मजाक बनाते हैं। नए प्रोमो में दिखाया गया है कि जल्द बिग बॉस-15 के हर कोने में मायशा अय्यर और ईशान सहगल का रोमांस देखने को मिलेगा। दोनों की इंटीमेसी बाकी लोगों के लिए भी शर्मनाक हो जाएगी। 

वैसे बिग बॉस-15 में इस तरह का कंटेंट देखकर फैन्स भी पूरी तरह से खफा हैं। उन्हें लगता है कि इन दोनों के इस तरह के अश्लील प्रोमो दिखाकर बिग बॉस को निर्माताओं ने एक सस्ता शो बना दिया है। ट्विटर पर जमकर फैन्स के रिएक्शन आ रहे हैं कि बिग बॉस-15 एक फैमिली शो है इस तरफ की अश्लीलता शो में नहीं दिखाई जानी चाहिए। 

हम देख सकते हैं कि इस तरह का कंटेंट दिखाए जाने के लिए बिग बॉस-15 के मेकर्स और चैनल को सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी सुननी पड़ रही है। मायशा अय्यर स्प्लिट्सविला शो से आई हैं। वहीं सिंबा नागपाल ने पहले दिन ही कहा था कि शो में आगे बढ़ने के लिए उन्हें एक लड़के की जरूरत होगी। एक एपिसोड में ईशान सहगल को मायशा से ये कहते हुए सुना था कि मेरा दिल कभी मत तोड़ो, क्योंकि मैं पहले से ही बहुत टूट चुका हूं। इस दौरान वे एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए पसंद नापसंद के बारे में बातें करते हुए नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर