Bigg Boss 15: कैमरे के सामने भी कंट्रोल नहीं कर पाएं ईशान सहगल और मायशा अय्यर, नेशनल टीवी पर सबके सामने किया किस

Bigg Boss 15 Love Birds: बिग बॉस 15 के घर में टकराव के अलावा प्‍यार की बहार भी देखने को मिल रही है। पहले सप्‍ताह से ही ईशान सहगल और मायशा अय्यर एक दूसरे के करीब आते नजर आ रहे हैं। हाल ही में वे किस करते भी नजर आएं।

Bigg Boss 15, Ishaan Sehgal and Mayesha Iyer
Ishaan Sehgal and Mayesha Iyer  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में कंटेस्‍टेंट के दिख रहे हैं अलग-अलग रूप
  • ईशान औरआयशा की दोस्‍ती प्‍यार में हो रही तब्‍दील
  • एक दूसरे की पसंद नापसंद के बारे में भी दोनों ने की बातचीत

Ishaan Sehgal and Mayesha Iyer kiss in Bigg Boss 15: 'बिग बॉस 15' के घर में प्यार, टकराव और मस्ती देखने को मिल रही है। शो के पहले हफ्ते से ही घरवालों के अलग-अलग रूप सामने आ रहे हैं। इसी बीच कई कंटेस्‍टेंट के बीच प्‍यार भी पनप रहा है। इन्‍हीं में से एक हैं मीशा अय्यर और ईशान सहगल की जोड़ी। दोनों पहले सप्‍ताह से ही एक दूसरे के करीब आते नजर आ रहे हैं। उनकी दोस्‍ती इतनी गहरी हो गई है कि अब ये प्‍यार में तब्‍दील हो रही है। यही वजह है कि वे एक दूसरे में इतने खो गए हैं कि वे घर मे लगे कैमरे देख भी खुद पर काबू नहीं रख पाएं और एक दूसरे को किस कर लिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

एक फैन पेज ने दोनों के इस प्राइवेट मोमेंट का वीडियो पोस्‍ट किया है, जो इन दिनों वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों एक दूसरे को घर के एक कोने में किस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की ये हरकत सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है। कोई उन्हें बेशर्म बता रहा है तो कोई उनकी इस हरकत को बेतुका बता रहा है। एक यूजर ने लिखा, माता-पिता के सामने बच्‍चे ये सब टीवी पर देखेंगे। 

हाल ही के एक एपिसोड में ईशान सहगल मायशा से कहते हैं कि मेरा दिल कभी मत तोड़ो, क्योंकि मैं पहले से ही बहुत टूट चुका हूं। इस दौरान उनकी बॉन्डिंग अच्‍छी देखने को मिली। वे एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए पसंद नापसंद के बारे में बातें करते हुए नजर आएं। मायशा ने ईशान से पूछा कि उसे कैसी लड़की पसंद है। वहीं खुद की च्‍वाइस के बारे में बोलते हुए उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें ऑफबीट किस्म के लड़के पसंद हैं, नहीं तो मेरे नखरे कौन सह सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर