Love Story: वेलेंटाइन्स डे के दिन हुई थी Mandira Bedi और Raj Kaushal की शादी, शुरुआत में घरवाले नहीं थे राजी

Mandira Bedi Raj Kaushal Love Story: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया है। राज कौशल ने साल 1999 में मंदिरा बेदी से शादी की थी। जानिए दोनों की लव स्टोरी...

Mandira Bedi, Raj Kaushal
Mandira Bedi, Raj Kaushal 
मुख्य बातें
  • मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया है।
  • मंदिर बेदी और राज कौशल ने साल 1999 में शादी रचाई थी।
  • मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात साल 1996 में हुई थी।

मुंबई. मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। मंदिरा बेदी और राज ने रविवार को अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। राज कौशल प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है जैसी फिल्मों में काम किया है। राज कौशल और मंदिरा बेदी की शादी साल 1999 में हुई थी। 
   
मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात साल 1996 में हुई थी। उस वक्त राज डायरेक्टर मुकुल आनंद के चीफ असिस्टेंट थे। वह शो फिलिप्स 10 के  लिए ऑडिशन ले रहे थे। वहीं,  मंदिरा बेदी टीवी सीरियल शांति और फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगी में काम कर रही थीं। राज ने मंदिरा के काम को देखा था। पहली बार मंदिरा का जब ऑडिशन लिया तो वह रेड और व्हाइट स्ट्रिप्ड टी शर्ट और खाकी पैंट्स में नजर आ रही थीं। 
  Birthday bash for Raj Kaushal | Events Movie News - Times of India

करने लगे एक दूसरे को पसंद
मंदिरा बेदी और राज कौशल साल 1996 खत्म होते-होते लगातार मिलते रहे। कुछ मुलाकातों के बाद मंदिरा बेदी और राज एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। राज कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'तीसरी मुलाकात के बाद मुझे पता चला कि मुझे मेरा प्यार मिल गया  है।' वहीं, मंदिरा बेदी ने कहा, 'वह बहुत ही बेसिक और ईमानदार शख्स हैं। उनमें कुछ भी दिखावा नहीं है।'  

Mandira Bedi, Raj Kaushal

1999 में की थी शादी 
राज कौशल मंदिरा से शादी करना चाहते थे। उन्होंने  अपने पेरेंट्स से मंदिरा को मिलाने में कोई देरी नहीं की थी। हालांकि, मंदिरा बेदी के घरवाले उनकी शादी एक फिल्म डायरेक्टर से करने के थोड़े खिलाफ थे। 

राज कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मंदिरा के पेरेंट्स से मिलना शुरुआत में थोड़ा अजीब था। उनके पिता एक कॉर्पोरेट प्रोफेशनल थे। हालांकि, कुछ वक्त बाद वह मुझसे घुल-मिल गए थे। मुझे लगता है उनके पास कोई दूसरा रास्ता नहीं था।' वेलेंटाइन्स डे यानी 14 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर