Bigg Boss फेम Mandana Karimi ने फिल्म निर्माता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, मेकर्स ने भी किया पलटवार

Mandana Karimi alleges harassment: मंदाना करीमी ने अपनी आने वाली फिल्म कोका कोला के निर्माता पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस फिल्म में सनी लियोनी भी अहम भूमिका में हैं...

Mandana Karimi harassed by the producer of her upcoming film report
मंदाना करीमी। 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने निर्माता पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
  • मंदाना ने अपनी आने वाली फिल्म कोका कोला के मेकर पर आरोप लगाए हैं।
  • अभिनेत्री ने निर्माता महेंद्र धारीवाल पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

मंदाना करीमी ने अपने एक बयान से सबको चौंका दिया है। एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपनी आने वाली फिल्म कोका कोला के निर्माता पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने निर्माता महेंद्र धारीवाल पर आरोप लगाया है जिनके साथ वो अगली फिल्म में काम कर रही हैं। इसमें सनी लियोनी भी अहम भूमिका में हैं।

मंदाना करीमी ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्रू अनप्रोफेशनल होने के बावजूद उन्होंने अपने खुद के आर्थिक समर्थन के लिए फिल्म का हिस्सा बनने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि वह एक साल से अधिक समय से फिल्म पर काम कर रही हैं और निर्माता महेंद्र धारीवाल एक पुराने खयालों के आदमी हैं, जो सेट को एक पुरुष-प्रधान अहंकारी माहौल बनाते हैं।

बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं मंदाना करीमी ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि जब वह जानती है कि इस तरह की चीजों को कैसे संभालना है। यह 13 नवंबर को शूट के आखिरी दिन की बात थी जब वह सदमे में चली गईं। मंदाना करीमी ने बताया, 'यह मेरी शूटिंग का आखिरी दिन था और मैं इसे खत्म कर जाना चाहती थी। मेरी एक और मीटिंग थी। शूटिंग के आखिरी दो दिनों में, मैं जल्दी आ जाती थी और घंटों देखती थी। हालांकि इसमें मेरा ज्यादा शूट नहीं होता था। रैप-अप से थोड़ा पहले, निर्माता ने मुझसे सेट पर एक घंटे और रुकने के लिए कहा..। मैंने उन्हें बताया कि मैं ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि मेरी एक मीटिंग है। उन्होंने कहा, ठीक है और मैं अपने लास्ट सीन खत्म करने के लिए सेट पर वापस चली गई।' 

'हम एक सॉन्ग की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन जिस पल मैंने सेट छोड़ा और कपड़े बदलने के लिए अपनी वैनिटी वैन में गई, वो जबरदस्ती अंदर आ गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे कि आप नहीं जा सकते हैं.. मैंने आपको एक घंटा ज्यादा रुकने के लिए कहा था और आपको सुनना होगा क्योंकि मैं निर्माता हूं, मैंने आपको भुगतान किया है।'

मंदाना ने आगे बताया कि वह अपनी वैनिटी वैन में कपड़े बदलने गई थीं। इसलिए उन्होंने प्रोड्यूसर को बाहर इंतजार करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। वो चिल्लाते रहे और उनका नाम बार-बार पुकारते रहे।

फिल्म निर्माता महेंद्र धारीवाल ने मंदाना पर लगाए आरोप
दूसरी ओर फिल्म निर्माता महेंद्र धारीवाल ने खुद का बचाव किया है और मंदाना को अनप्रोफेशनल कहा है। उन्होंने कहा कि मंदाना को 7 लाख रुपये में साइन किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण शूट रुकने के बाद उन्होंने और पैसों की मांग की।

उन्होंने कहा कि वह पैसे खर्च करने के लिए तैयार है, लेकिन यह उनका अनप्रोफेशनल व्यवहार था कि वह खड़े नहीं हो सकते थे और अपना आपा खो बैठे...। डेढ़ साल में 7 लाख रुपये का कॉन्ट्रैक्ट हुआ लेकिन उन्होंने 17 लाखों वसूल लिए, जिसमें नकद लेनदेन भी शामिल हैं। मुझे पैसा खर्च करने में दिक्कत नहीं है लेकिन उन्होंने हमारे साथ अनप्रोफेशनल व्यवहार किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर