शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे जय भानुशाली और माही विज, शेयर किया बेहद प्यारा वीडियो

Mahhi Vij and Jay Bhanushali marriage anniversary: जय भानुशाली और माही विज शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं। माही ने एक बेहद प्यारा थ्रोबेक वीडियो शेयर किया है।

Jay Bhanushali Mahhi Vij
जय भानुशाली और माही विज 

मुख्य बातें

  • जय भानुशाली और माही विज की आज सालगिरह है
  • जय और माही की शादी साल 2010 में हुई थी
  • दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं

टेलीविजन के फेमस कपल जय भानुशाली की पत्नी माही विज आज अपनी शादी की दसवीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों 9 सितंबर, 2010 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। दोनों के तीन बच्चें हैं, जिनके नाम खुशी, राजवीर और तारा हैं। जय और माही ने दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद ले रखा है जबकि एक बेटी तारा का जन्म पिछले साल हुआ था। शादी की दसवीं सालगिरह पर माही ने एक बेहद प्यारा थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में माही और जय की जिंदगी के खुशनुमा पल हैं।

माही विज ने थ्रोबैक वीडियो अपने आधिकारिकट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी मेरी जान। 10 साल और हमारे पास एक खूबसूरत लड़की तारा सेलिब्रेट करने के हमारे साथ है। भगवान बहुत दयालु है। हमेशा हमारा मार्गदर्शन करने के लिए भगवान का धन्यवाद।' माही के इस पोस्ट पर लोग अपने-अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं और कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। एक यजूर ने लिखा कि सबसे खूबसूरत कपल को सालगिरह मुबारक। अन्य यूजर ने कमेंट किया कि दोनों को शादी की सालगिरह की बहुत-बहुत बधाई।

माही विज के अलावा जय भानुशाली ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सालगिरह को स्पेशल बनाने के लिए लोगों से आइडियाज मांगे। उन्होंने कहा कि अगर किसी के पास कोई भी स्पेशनल आइडिया हो तो जरूर बताएं। गौरतलब है कि माही ने काफी समय से एक्टिंग से दूरी बना रखी है। पिछली बार वह 2016 में 'बालिका वधू' और इसके बाद 'लाल इश्क' में नजर आईं। इसके अलावा वह 'बिग बॉस 13' में एक एपिसोड में गेस्ट बनकर पहुंची थीं। वहीं, जय आखिरी बार स्टंट रिएलिटी शो फियर फैक्टर खतरो के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में नजर आए थे। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर