ट्रोलर ने कहा- गोद लिए हुए बच्चे आपको अब बोझ लगते हैं, माही विज ने दिया करारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस माही विज ने हाल ही में उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया जिसने उनके गोद लिे हुए बच्चों खुशी और राजवीर के लिए उनके प्यार पर सवाल उठाया। जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा।

Mahhi Vij with her Family
Mahhi Vij with her Family 
मुख्य बातें
  • ट्रोलर ने गोद लिए हुए बच्चों के लिए माही विज के प्यार पर उठाया सवाल
  • एक्ट्रेस माही विज ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर को दिया करारा जवाब
  • मालूम हो कि माही पिछले साल मां बनी थीं

टीवी एक्ट्रेस माही विज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुलकर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स को ट्रोल किया जाता है और माही भी ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। माही कई बार ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी हैं। हाल ही में एक बार फिर ऐसा हुआ, जब उनके गोद लिए हुए बच्चे खुशी और राजवीर कुछ महीनों के लिए अपने होमटाउन गए।

ट्रोलर को दिया करारा जवाब

दरअसल माही विज और उनके पति व एक्टर जय भानुशाली ने अपने केयरटेकर के बच्चों को गोद लिया है और उनकी पढ़ाई का खर्च उठा रहे हैं। हाल ही में माही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुशी और राजवीर की तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर फैंस को बताया कि दोनों बच्चे कुछ महीनों के लिए अपने होमटाउन जा रहे हैं। इसपर एक ट्रोलर ने माही को मैसेज कर लिखा, 'आपको अब क्या फर्क पड़ता है। जबसे तारा आई है तब से आप सिर्फ उसे ही प्यार करती हो। राजवीर और खुशी अब आपके लिए बोझ हैं। अगर ऐसा नहीं है तो आपने उन्हें महीनों के लिए क्यों भेजा।' इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए माही ने लिखा, 'मैडम आपकी सोच बहुत घटिया है। घटिया घटिया घटिया.. ये आप हैं।'

पिछले साल हुआ था बेटी का जन्म

मालूम हो कि माही और जय पिछले साल अगस्त में पेरेंट्स बने थे और उनकी बेटी तारा जय भानुशाली का जन्म हुआ था। दोनों पहले खुशी और राजवीर के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते थे लेकिन बेटी तारा के जन्म के बाद से वो अपने तीनों बच्चों के साथ पोस्ट शेयर करते हैं। 

ट्रोलर के खिलाफ शिकायत

बता दें कि माही अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आती हैं। कुछ समय पहले ट्रोलर ने उन्हें रेप की धमकी दी थी जिसके बाद वो  शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। माही ने ट्वीट कर लिखा था, 'मेरी बेटी को बीच में मत लाओ। दम है तो आमने सामने आओ, वरना भौंकना बंद करो। तुम्हें और तुम्हारे परिवार को तुम जैसे बुरे इंसान को जन्म देने के लिए शर्म आनी चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर