ऋषि कपूर को क्यों मांगनी पड़ी थी माधुरी दीक्षित से माफी? ट्वीट कर एक्ट्रेस को कही थी ये बात

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने साल 2015 में ट्वीट कर माधुरी दीक्षित से माफी मांगी थी और एक वादा किया था। जानें ऋषि को आखिर क्यों मांगनी पड़ी थी माधुरी से माफी।

Rishi Kapoor with Madhuri Dixit
Rishi Kapoor with Madhuri Dixit 

मुख्य बातें

  • ऋषि कपूर ने क्यों मांगी थी माधुरी दीक्षित से माफी?
  • ऋषि कपूर ने साल 2015 में ट्वीट कर माधुरी को कही थी ये बात।
  • जानें क्या है ये पूरा मामला।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक थे। वो ना केवल अपने काम और फिल्मों के चलते चर्चा में रहते थे बल्कि अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट के चलते भी अक्सर खबरों में बने रहते थे। साल 2015 में ऋषि कपूर ने अपनी और माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर ट्वीट कर एक्ट्रेस से माफी मांगी थी। आखिर क्या थी इसकी वजह?

दरअसल लवर बॉय के तौर पर पहचाने जाने वाले ऋषि कपूर ने माधुरी के साथ तीन फिल्मों साहिबान, याराना और प्रेम ग्रंथ में काम किया था लेकिन तीनों में से कोई भी फिल्म सफल साबित नहीं हुई। और इसी के चलते ऋषि ने माधुरी से माफी मांगी थी। 

ऋषि कपूर ने किया था ये ट्वीट

ऋषि ने ट्वीट कर लिखा था, 'कन्फेशन। इकलौती को-स्टार, जिनके साथ तीन बार कोशिश की लेकिन मैंने एक भी सफल फिल्म नहीं दी। और यह बेहतरीन को- स्टार हैं। सॉरी माधुरी!'

रेखा के लिए भी किया था पोस्ट

इसके बाद ऋषि ने और ट्वीट किया और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के साथ अपनी फोटो पोस्ट कर बताया कि वो उनके साथ भी कभी कोई हिट फिल्म नहीं दे सके। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'एक और। हालांकि अक्सर उनके साथ रोमांटिक तौर पर कास्ट नहीं किया गया, लेकिन मैं इनके साथ भी कभी बॉक्सऑफिस हिट नहीं दे सका। वरना रेखा जादू थीं।' मालूम हो कि ऋषि ने रेखा के साथ फिल्म दीदार-ए-यार, राम तेरे कितने नाम, शेषनाग, अमीरी- गरीबी और आजाद देश के गुलाम जैसी फिल्मों में काम किया था। 

किया था ये वादा

इसके बाद ऋषि कपूर ने एक अन्य ट्वीट करते हुए वादा किया था और लिखा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो रिटायर होने से पहले वो दोनों के साथ हिट फिल्म देंगे। ऋषि का कहना था कि वो रिकॉर्ड सही करना चाहते हैं। 

गौरतलब है कि ऋषि कपूर को साल 2018 में कैंसर हुआ था। लंबे वक्त तक न्यूयॉर्क में उनका इलाज चला। इस दौरान नीतू कपूर मजबूत से उनके साथ खड़ी रहीं। इसके बाद साल 2019 में वो वापस भारत लौट आए लेकिन उनका कैंसर वापस आ गया और 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर