Kyun Utthe Dil Chhod Aaye में राधा के लिए प्रणाली सिंह राठौर नहीं थीं पहली पसंद, इन 5 एक्ट्रेस को मिला था ऑफर

TV Actresses refused Kyun Utthe Dil Chhod Aaye: की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हालांकि क्या आप जानते हैं क्या राधा के किरदार के लिए प्रणाली सिंह राठौर मेकर्स की आखिरी च्वाइस थी...

TV Actresses jasmin bhasin mugdha refused Kyun Utthe Dil Chhod Aaye role of Radha
टीवी एक्ट्रेसेस 

मुख्य बातें

  • प्रणाली सिंह राठौर नहीं थी राधा के रोल में शो के निर्माताओं की पहली पसंद।
  • जैस्मिन भसीन ने राधा का रोल करने से किया था इंकार।
  • पवित्र रिश्ता फेम आशा नेगी ने भी राधा का रोल करने से किया था मना।

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए में अमृत और रणधीर की जोड़ी इन दिनों दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। शशि सुमीत के बैनर तले बन रहा यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। शो की कहानी 1947 के बैकड्रॉप पर आधारित है। जब चारो ओर भारत पाकिस्तान का बंटवारा चर्चित मुद्दा बना हुआ था। शो में प्रणाली राठौर राधा की भूमिका में नजर आ रही हैं। राधा की शादी एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के साथ हो जाती है। 

हालांकि इससे राधा को कोई शिकायत नहीं होती, वह अपने परिवार से बेहद प्यार करती है और उनके लिए मर मिटने को तैयार है। दर्शकों द्वारा राधा के किरदार में प्रणाली राठौर की जमकर सराहना की जा रही है। वहीं हाल ही में शो को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। शो के निर्माताओं का कहना है कि राधा के किरदार के लिए प्रणाली सिंह राठौर उनकी आखिरी च्वाइस थी। इससे पहले कुछ अभिनत्रियों को इस किरदार की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था।

मुग्धा चाफेकर​

कुमकुम भाग्य में प्राची के किरदार में मुग्धा को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। अभिनेत्री को शो के निर्माताओं द्वारा राधा के किरदार की पेशकश की गई थी। लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया था। क्योंकि अभिनेत्री उस समय कुमकुम भाग्य में काम कर रही थी और वह शो छोड़ना नहीं चाहती थी।

नियति फतनानी

नियति फतनानी को नजर में उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री को राधा का किरदार ऑफर किया गया था, लेकिन अभिनेत्री ने इस शो के लिए साफ मना कर दिया था।

जैस्मीन भसीन

जैस्मीन भसीन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री ने नागिन और दिल से दिल तक सीरियल में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों पर जादू चला दिया है। अभिनेत्री को शो के निर्माताओं द्वारा राधा का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इस शो में काम करने से इंकार कर दिया था। क्योंकि कुछ दिन पहले ही वह बिग बॉस के घर से आई थी, जिसके बाद वह आराम करना चाहती थी।

आशा नेगी

पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की बेटी पूर्वी के किरदार में आशा नेगी दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुई थी। अभिनेत्री को राधा के किरदार की पेशकश की गई थी, लेकिन आशा ने यह कहकर इंकार कर दिया था कि वह अभी अपने डिजिटल करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

नायरा बनर्जी

नायरा को ‘दिव्य दृष्टि’ में उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। इस शो से अभिनेत्री ने दर्शकों के दिलो में अपनी खास पहचान बनाई। आपको बता दें नायरा को राधा का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन कुछ व्यक्तिगत कारणों से अभिनेत्री ने इस शो में काम करने से इंकार कर दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर