कुशाल टंडन का डॉग हुआ दिवाली पर लापता, TV एक्टर की मदद के लिए आगे आईं हिना खान-गौहर खान और काम्या पंजाबी

TV Actor Kushal Tandon dog Robo missing And seeks help: कुशाल टंडन ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में लैब्राडोर डॉग के साथ एक तस्वीर शेयर की और लखनऊ में लोगों से उसे खोजने में मदद करने के लिए कहा है।

TV Actor Kushal Tandon dog Robo missing And seeks help
कुशाल टंडन। 
मुख्य बातें
  • अभिनेता कुशाल टंडन अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं
  • कुशाल टंडन का पैट डॉग खो गया है
  • अभिनेता कुशाल को अपने पैट को खोजने में मुश्किल हो रही

बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट और एक हजारों में मेरी बहना है के अभिनेता कुशाल टंडन अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। कुशाल टंडन का पैट डॉग खो गया है जिसकी वजह से वो काफी परेशान हैं। अभिनेता कुशाल टंडन को अपने पैट को खोजने में मुश्किल हो रही है, जो कि दिवाली की रात को लापता हो गया था। अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके उसे ढूंढने में मदद मांगी है। 

अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में कुशाल टंडन ने लैब्राडोर डॉग के साथ एक तस्वीर शेयर की और लखनऊ में लोगों से उसे खोजने में मदद करने के लिए कहा है। अभिनेता ने कहा कि उनका डॉग शायद घर वापस आने का रास्ता भूल गया है। इसलिए कुशाल ने लोगों से उनकी मदद करने के लिए कहा है और कुछ डिटेल भी शेयर की है। 

कुशाल टंडन ने लिखा, 'लखनऊ के लोग कृपया मेरे ब्लैक लैब खोजने में मेरी मदद करें। वह कल रात से लापता है। वो अपने घर क्षेत्र हजरतगंज में वापस आने का रास्ता भूल गया है। उसका नाम रोबो है!'

यहां देखिए उनकी पोस्ट:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@therealkushaltandon)

टेलीविजन इंडस्ट्री के उनके दोस्तों को उम्मीद है कि कुशाल जल्द ही अपना 'रोबो' ढूंढ लेंगे। सेलेब्स लगातार उनकी मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं और उनके पोस्ट को रीशेयर कर रहे हैं। निशा रावल, निकितिन धीर, गुलफाम खान, सुचित्रा पिल्लई, पराग मेहाग और अन्य सेलेब्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किए हैं। 

आपको बता दें इसी बीच कुशाल टंडन की एक्स गर्लफ्रेंड गौहर खान सहित कई अन्य लोगों ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने फैन्स और फॉलोवर्स से मदद मांगते हुए उनकी पोस्ट शेयर की है। हिना खान और काम्या पंजाबी ने भी अपने प्रशंसकों से कुशाल के डॉग को खोजने में मदद करने के लिए कहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर