फिर मिले Kumkum Bhagya सीरियल के पुराने कलाकार, Mrunal Thakur से Sriti Jha तक-सबकी एक साथ फोटोज

Kumkum Bhagya TV Show old cast Pics: टीवी का चर्चित और लोकप्रिय सीरियल कुमकुम भाग्य सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। शो की पुरानी शुरुआती स्टारकास्ट ने एक शानदार गेट टुकेदर की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Kumkum Bhagya original cast
कुमकुम भाग्य की कास्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुमकुम भाग्य सीरियल के पुराने कलाकारों ने की मुलाकात
  • गेट टुकेदर के दौरान ली गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
  • सृति झा, मृणाल ठाकुर, चारू मेहरा, सुप्रिया शुक्ला, शिखा सिंह समेत सभी लोग हुए शामिल

मुंबई: कुमकुम भाग्य में ना केवल कहानी बल्कि कलाकारों में भी कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। हालांकि, पुराने कलाकारों का हालिया पुनर्मिलन फैंस को लोकप्रिय शो के शुरुआती दिनों में एक बड़ी वापसी दे रहा है। शो में सरला उर्फ ​​​​प्रज्ञा की मां की भूमिका निभाने वाली सुप्रिया शुक्ला ने पुराने स्टार्टकास्ट के गेट टुगेदर से तस्वीरों की एक सीरीज साझा की।

पुनर्मिलन की इन प्यारी तस्वीरों में प्रज्ञा (श्रीति झा), बुलबुल (मृणाल ठाकुर), पूर्वी (चारू मेहरा), आलिया (शिखा सिंह), पूरब (अरिजीत तनेजा) के साथ सरला (सुप्रिया शुक्ला) को एक फ्रेम में देखा जा सकता है।

तस्वीरों के साथ, सुप्रिया ने लिखा, 'कुमकुम से नाता … हम सब का याराना पुराना है ..
मिलते हैं जब, शामिल होती हैं यादें प्यार.. दुलार और हम... लव यू ऑल.... (किस और हार्ट इमोजी के साथ)।'

पोस्ट करने के तुरंत बाद, सृति, चारू और अरिजीत ने कमेंट बॉक्स में यादगार पल शेयर करन को लेकर कमेंट किए। यहां देखिए उनकी तस्वीरें:

Kumkum Bhagya actors

Kumkum Bhagya old actors

Kumkum Bhagya old actors reunion

सुप्रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक और तस्वीर साझा करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने एक साथ अपना समय बिताया। उन्होंने लिखा, 'मुलाकात की...बातें की...फोन को सिर्फ फोटो लेने के लिए इस्तेमाल किया... आप सभी को (दिल से) प्यार।'

जरा देखें तो:

इस बीच शिखा, जिन्होंने पहले आलिया की भूमिका निभाई थी और अब उनकी जगह रेहाना पंडित ने ले ली है, उन्होंने भी पुनर्मिलन की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, 'व्हाट्स नाइट व्हाट सोल'

कुमकुम भाग्य सीरियल अभी भी जारी है और सृति और सुप्रिया अभी भी शो का हिस्सा हैं। हालांकि, अन्य लोगों ने अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर वजहों से शो छोड़ दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर