Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Spoiler: बच्चों की अदला-बदली की बात सुन हिल जाएगा देव, सामने आएगी ये सच्‍चाई

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Spoiler Alert: सोनी टीवी का सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 हाल ही में शुरू हुआ है और मेकर्स ने शुरुआत में ही ऐसा बम फोड़ दिया है कि सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई है।

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Spoiler Alert
Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Spoiler Alert 

मुख्य बातें

  • सोनी टीवी का सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 हाल ही में शुरू हुआ है
  • इस सीरियल में देव और सोनाक्षी की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी
  • देव के रोल में शाहीर शेख और सोनाक्षी के रोल में नजर आ रहीं एरिका

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Spoiler Alert: सोनी टीवी का सीरियल कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी 3 हाल ही में शुरू हुआ है और मेकर्स ने शुरुआत में ही ऐसा बम फोड़ दिया है कि सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई है। इस बम के लिए मेकर्स की तारीफ करनी होगी क्‍योंकि यहां मेकर्स बात को लंबा खींचने की वजह दूसरे एपिसोड में ही दर्शकों के सामने ले आए हैं। कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी के नए सीजन की कहानी वहां से शुरू होती है जब देव (Shaheer Sheikh) और सोनाक्षी (Erica Fernandes) शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं और उनके दो बच्‍चे हैं- सुहाना और शुभ।  

देव (Shaheer Sheikh) और सोनाक्षी (Erica Fernandes) अपने बच्‍चों की परवरिश के साथ साथ करियर में व्‍यस्‍त हैं लेकिन इसी बीच वो बम फूट जाता है जिसका उन्‍हें अंदाजा भी नहीं होता। देव को पता चलता है कि असल में आयुष्‍मान देव का बेटा है और सुहाना उसकी बेटी है। अस्‍पताल में नर्स ने बच्‍चों की अदला बदली कर दी थी। देव ये बात जानकर दंग रह जाता है। रोहित नाम का शख्‍स देव को ये बात बताता है और कहता है कि उसके पास कुछ ही दिन का वक्‍त बचा है। वह चाहता है कि उसके बच्‍चे का भविष्‍य अच्‍छा हो। 

आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि आयुष्‍मान के असली पैरेंट्स का पता लगाने और रोहित के दावे की हकीकत जानने के लिए डीएनए टेस्‍ट का सहारा लिया जाएगा। जब इस बात की जानकारी ईश्‍वरी को लगेगी तो वह देव और सोनाक्षी से घर के असली वारिस के बारे में पूछेगी। ईश्‍वरी गुस्‍से में होगी और देव-सोनाक्षी इस मामले की जांच में लग जाएंगे कि उनका बेटा आयुष्‍मान है या नहीं? मेकर्स द्वारा दिखाए गए प्रोमो से पता चलता है कि जल्‍द कहानी ऐसे मोड़ पर आएगी जहां शादी के कुछ साल बाद देव और सोनाक्षी पति पत्‍नी तो हैं लेकिन उनके बीच दूरियां आ गई हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर