'हीरो के साथ सोना पड़ेगा'- Kishwer Merchant को जब दिया गया था ये ऑफर, बताया कई साल पुराना किस्सा

Kishwer Merchantt casting couch experience: टीवी एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर अपने चौंकाने वाले अनुभव के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे उनको एक बार 'हीरो के साथ सोने के लिए' कहा गया था।

TV Actress  Kishwer Merchantt casting couch experience When told to sleep with the hero
किश्वर मर्चेंट। 

मुख्य बातें

  • कई एक्ट्रेसेस ने सामने आकर कास्टिंग काउच पर अपने अनुभव साझा किए हैं।
  • अब टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने भी अपनी एक्सपीरियंस शेयर किया है।
  • उन्होंने बताया है कि कैसे उनको एक बार 'हीरो के साथ सोने के लिए' कहा गया था।

एंटरटेनमेंट की दुनिया बाहर से जितनी अच्छी और ग्लैमरस दिखती है, यह अंदर से भी उतनी ही डार्क है। जो कई कारणों से काफी हद तक दबी हुई है। हालांकि, हाल ही में कई एक्ट्रेसेस ने सामने आकर कास्टिंग काउच पर अपने अनुभव साझा किए हैं। अब टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने भी अपनी एक्सपीरियंस शेयर किया है।

बिग बॉस फेम स्टार किश्वर मर्चेंट अपने पति और अभिनेता सुयश राय के साथ पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इसी बीच किश्वर ने कास्टिंग काउच को लेकर अपने चौंकाने वाले अनुभव के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे उनको एक बार 'हीरो के साथ सोने के लिए' कहा गया था। किश्वर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था और प्रोजेक्ट छोड़कर बहुत साल पहले अपनी मां के साथ इस घटना को शेयर किया था। 

ईटाइम्स से बात करते हुए, अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने बताया, 'यह मेरे साथ तब हुआ जब मैं एक मीटिंग के लिए गई थी- वो मीटिंग सिर्फ एक बार ही हुई। मेरी मां मेरे साथ थी। मुझे बताया गया था कि मुझे नायक के साथ सोना होगा। मैंने विनम्रता से प्रस्ताव को ठुकरा दिया और हम चले गए। मैं यह नहीं कहूंगी कि ये बहुत होता है या यह एक सामान्य बात है। इंडस्ट्री बदनाम है लेकिन हर इंडस्ट्री में ये चीज होती है।' जब किश्वर से पूछा गया कि क्या अभिनेता और निर्माता बड़े शॉट थे? अभिनेत्री ने बताया कि वे वास्तव में बड़े नाम थे।

किश्वर मर्चेंट  इस समय अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर में है। अभिनेत्री और उनके पति सुयश राय जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। किश्वर मर्चेंट की ड्यू डेट इस साल अगस्त की है। कपल ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। बता दें, किश्वर और सुयश अपने सुपरनैचुरल शो प्यार की ये एक कहानी के सेट पर मिले और 16 दिसंबर 2016 को शादी के बंधन में बंध गए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर