खतरों के खिलाड़ी 11 फिनाले से बाहर हुए राहुल वैद्य, ट्रॉफी के इतने पास आकर कहा रोहित शेट्टी के शो को अलविदा

Khatron Ke Khiladi 11 Finale update| रोहित शेट्टी के टीवी शो खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले वीकेंड जारी है। जल्द ही दर्शकों को सीजन 11 का विनर मिलने वाला है...

Rahul Vaidya evicted from KKK 11,  rohit shetty Khatron Ke Khiladi 11 in Finale
खतरों के खिलाड़ी-11। 

मुख्य बातें

  • खतरों के खिलाड़ी में फिनाले स्टंट बहुत कठिन हो रहे हैं।
  • पहला टास्क विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद और राहुल वैद्य के बीच हुआ।
  • दूसरा स्टंट अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी ने किया है।

खतरों के खिलाड़ी 11 का ग्रैंड फिनाले वीकेंड जारी है। रोहित शेट्टी ने सभी कंटेस्टेंट को पहले से चेतावनी देकर शुरुआत की है कि फिनाले स्टंट बहुत कठिन होने वाले हैं। पहले स्टंट में कंटेस्टेंट को पोल से पहले दो झंडे लेने होते हैं और पोल से कूदते हुए तीसरा फ्लैग लेना होता है। इसके लिए विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद और राहुल वैद्य को चुना जाता है। विशाल पहले जाता है। विशाल के पैर में चोट है लेकिन उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने का फैसला किया और वह तीनों झंडों को सफलतापूर्वक लेकर लौटे।

विशाल के बाद दूसरे नंबर पर वरुण सूद जाने हैं। उनको तीन झंडे लेने में बहुत समय और प्रयास लगता है लेकिन वह सफल हो जाते हैं। 
वहीं राहुल वैद्य, रोहित से कहते हैं कि उके पीठ की समस्या है लेकिन वह पूरी कोशिश करेंगे। हालांकि, वह बाद में स्टंट के लिए जाने से इंकार कर देते हैं और इसे अबॉर्ट करने की इच्छा व्यक्त करते हैं। रोहित तब राहुल को मोटिवेट करते हैं कि उनकी पीठ को कुछ नहीं होगा

राहुल वैद्य, खतरों के खिलाड़ी 11 में स्टंट करते वक्त बैठ जाते हैं और महसूस करते हैं कि वह ऐसा नहीं कर पाएंगे। बाद में, राहुल स्टंट छोड़ देते हैं। वो माफी मांगते हैं और कहते हैं कि मेरे पास कमजोर कोर है और स्टंट उसी के बारे में है। मैं अपनी सीमाएं और ताकत जानता हूं। सभी से माफी मांगता हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rahulvaidyarkv)

विशाल क्लियर रूप से इस टास्क के विजेता होते हैं क्योंक उन्होंने वरुण से कम समय में इसे पूरा किया। राहुल को टास्क के बाद फियर फंदा मिला। वहीं अगला स्टंट अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी ने किया है। इस बार अर्जुन और दिव्यांका इसे सफलतापूर्वक करते हैं, जबकि श्वेता अबॉर्ट कर देती हैं। 

एलिमिनेशन टास्क में प्लेन एक्रोबेटिक्स होते हैं और उन्हें जितना हो सके उतनी देर बैठना होता है, इसमें श्वेता जीत जाती हैं। इस तरह से राहुल वैद्य का सफर खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में खत्म हो जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर