Rupali Ganguly Reality Show: बिग बॉस से लेकर खतरों के खिलाड़ी तक, इन रिएलिटी शो का हिस्सा थीं रुपाली गांगुली

Rupali Ganguly Reality Shows: रुपाली गांगुली के लिए टीवी सीरियल अनुपमा एक नई पहचान लेकर आया। लगभग 21 साल से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। इस दौरान वह बिग बॉस समेत कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Rupali Ganguly
Rupali Ganguly 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल ने रुपाली गांगुली के करियर को नई दिशा दी है।
  • रुपाली गांगुली सीरियल और फिल्मों के अलावा कई रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं।
  • रुपाली गांगुली बिग बॉस के पहले सीजन का हिस्सा रही थीं।

मुंबई. अनुपमा सीरियल एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हो रहा है। रुपाली गांगुली की जबरदस्त परफॉर्मेंस के कारण ही अनुपमा सीरियल टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ  रुपाली गांगुली ने अपने करियर में फिल्मों और टीवी सीरियल के अलावा रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। 

रुपाली साल 2006 में बिग बॉस के पहले सीजन का हिस्सा रही थीं। इस शो को अरशद वारसी ने होस्ट किया था। रुपाली ने पहले दिन घर के अंदर एंट्री ली थी। वहीं, वह 72वें दिन घर से बेघर हो गई थीं। शो में उनकी और राखी सावंत के बीच काफी झगड़ा हुआ था। बिग बॉस के इस सीजन को राहुल रॉय ने जीता था। इसके बाद रुपाली खतरों के खिलाड़ी के दूसरे सीजन में नजर आई थीं। शो को अक्षय कुमार ने होस्ट किया और अनुष्का मनचंदा विनर थीं। 

Rupali Ganguly is grateful to fans as Anupamaa regains the top position on  TRP charts; says, 'Forever indebted' - Times of India

किचन चैंपियन 2 और मीठी छूरी नंबर वन
रुपाली गांगुली साल 2010 में किचन चैंपियन के दूसरे सीजन का हिस्सा रही थीं। इसके अलावा उन्होंने मीठी छुरी नंबर वन में भी हिस्सा लिया था। साल 2020 में रुपाली गांगुली अपने शो अनुपमा को प्रमोट करने के लिए सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी आईं थीं। आपको बता दें  रुपाली गांगुली ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट महज सात साल की उम्र में फिल्म साहेब से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म बलिदान, अंगारा, दो आंखें 12 हाथ में काम किया था। 

Rupali Ganguly (Actress): Biography, Age, Latest TV Serials, Wiki and More  - Wiki King | Latest Important News

इस सीरियल से किया डेब्यू
साल 2000 में रुपाली ने सीरियल सुकन्या से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। उन्हें पहचान साल 2003 में आए सीरियल संजीवनी से मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने निगेटिव रोल निभाया था। इसके लिए वह इंडियन टेली अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस इन निगेटिव रोल के लिए नोमिनेट हुई थीं। 

रुपाली गांगुली साल 2004 से लेकर साल 2006 तक कल्ट कॉमेडी सीरियल साराभाई वर्सेज साराभाई का हिस्सा रही थीं। इस सीरियल में उन्होंने मोनीशा साराभाई का रोल निभाया था।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर