KKK-10: Karan Patel को हराकर फिनाले की तरफ बढ़ीं Karishma Tnna, Balraj Syal ने दी Dharmesh Yandle को मात

KKK-10 Finalists And Grand Finale Entry: खतरों के खिलाड़ी के 4 कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना, करण पटेल, बलराज श्याल और धर्मेश यांदेले के बीच ग्रैंड फिनाले में पहुंचने के लिए कांटे की टक्कर हो रही है...

Karishma tanna balraj Syal Complete For Khatron Ke Khiladi 10 grand Finale First Entry
खतरों के खिलाड़ी-10।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तेजस्वी प्रकाश ने अपनी तबीयत की वजह से बीच में ही शो छोड़ दिया।
  • शिविन नारंग खतरों के खिलाड़ी-10 का एलिमिनेशन टास्क में हारकर बाहर हो गए।
  • अब फिनाले रेस में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, बलराज श्याल और धर्मेश हैं।

खतरों के खिलाड़ी-10 अपने फिनाले वीक में पहुंच गया है। सेमी फिनाले वीक में 6 कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना, तेजस्वी प्रकाश, करण पटेल, धर्मेंश, बलराज श्याल और शिविन नांरग के बीच दमदार टक्कर हुई। तेजस्वी प्रकाश ने जहां अपनी तबीयत की वजह से बीच में ही शो छोड़ दिया तो वहीं शिविन नारंग एलिमिनेशन टास्क में हार गए। इसी के बाद 4 कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना, करण पटेल, बलराज श्याल और धर्मेश यांदेले के बीच ग्रैंड फिनाले में पहुंचने के लिए कांटे की टक्कर हुई। 

पहला टास्क करिश्मा तन्ना और करण पटेल के बीच हुआ। इसमें करिश्मा और करण को बहुत ऊंचाई पर हवा में लटकी कारों पर टास्क करना था। पहले करण पटेल ने और फिर करिश्मा तन्ना ने बड़े ही जब्जे के साथ ये स्टंट किया। करिश्मा इस टास्क में करण पटेल को हराकर सीधा खतरों के खिलाड़ी-10 के ग्रैंड फिनाले की तरफ एक स्टेप आगे बढ़ गई हैं। 

बलराज से नहीं जीत पाए धर्मेंद्र
करिश्मा तन्ना-करण पटेल के बाद बलराज श्याल और धर्मेंश के बीच अगला टास्क हुआ। जैसा कि धर्मेंश हमेशा हर टास्क पूरा करते आए हैं ऐसे में उन्हें हराना आसान नहीं होता है। हालांकि इसबार किस्मत ने बलराज श्याल का साथ दिया। धर्मेश इस टास्क में हार गए और कॉमेडियन बलराज की जीत हुई। 

करिश्मा तन्ना-बलराज श्याल में होगी पहली ग्रैंड फिनाले एंट्री की टक्कर
खतरों के खिलाड़ी-10 के अपकमिंग एपिसोड में अब करिश्मा तन्ना और बलराज श्याल के बीच पहली टक्कर होने वाली है। इन दोनों में से जो भी ये टास्क जीतेगा उसे सीधा ग्रैंड फिनाले में एंट्री मिल जाएगी। यानि कि करिश्मा तन्ना और बलराज श्याल में से कोई एक खतरों के खिलाड़ी-10 का पहला फाइनलिस्ट होगा। जो सीधा आने वाले एपिसोड्स में फिनाले में ट्रॉफी के लिए कम्पीट करेगा। 

अगली खबर