तेजस्वी प्रकाश ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद छोड़ा खतरों के खिलाड़ी-10, करण पटेल से हार शिविन नारंग बाहर

Tejaswi Prakash Shivin Narang Out Khatron Ke khiladi-10: करण पटेल, करिश्मा तन्ना, बलराज और धर्मेंश सहित ये 4 कंटेस्टेंट खतरों के खिलाड़ी-10 के फाइनलिस्ट बन चुके हैं। वहीं तेजस्वी प्रकाश ने खुद शो छोड़ दिया...

khatron ke khiladi 10 Update tejaswi prakash Quit the show And shivin narang Elimination written update
शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • खतरों के खिलाड़ी-10 से शिविन नारंग का सफर खत्म हो चुका है।
  • सेमी फिनाले में शिविन नारंग ने करण पटेल को टक्कर दी थी।
  • कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने बीच में ही शो क्विट कर दिया है।

खतरों के खिलाड़ी-10 लगातार अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट के लिए टास्ट काफी मुश्किल होते जा रहे हैं। करण पटेल, करिश्मा तन्ना, धर्मेंश, शिविन नारंग, बलराज श्याल और तेजस्वी प्रकाश लगातार रोहित शेट्टी के शो में खूब बेहतरीन टास्क कर रहे हैं। हालांकि तेजस्वी प्रकाश पिछले से पिछले टास्क में घायल हो गई हैं। टास्क में तेजस्वी प्रकाश की आंख में काफी चोट आ गई थी। इसी के बाद से लगातार तेजस्वी प्रकाश का ट्रीटमेंट चल रहा है। शनिवार को खतरों के खिलाड़ी-10 एपिसोड से पहले भी तेजस्वी डॉक्टर के पास अस्पताल गई थीं। जहां तेजस्वी प्रकाश को एडमिट किया गया और ट्रीटमेंट के बाद ही वो बेहतर महसूस करने के बाद टास्ट परफॉर्म करने के लिए आईं। 

तेजस्वी प्रकाश और बलराज श्याल को एक-दूसरे के अपोजिट टास्क करना था। बलराज ने पहले दोस्त और एक्टर शालीन भनोट के साथ टास्क किया। वहीं तेजस्वी प्रकाश ने अपनी गिरती हेल्थ को देखते हुए पहले ही टास्क करने से साफ मना कर दिया। इतना ही नहीं फिनाले से पहले यानि सेमी फिनाले में तेजस्वी प्रकाश ने खतरों के खिलाड़ी-10 शो छोड़ दिया। होस्ट रोहित शेट्टी के सामने तेजस्वी ने कहा कि उनकी हेल्थ अब इस बात की गवाही नहीं दे रही है कि वो टास्क परफॉर्म करें। इसीलिए तेजस्वी प्रकाश ने शो क्विट कर दिया।  


टास्क में करण पटेल हुए घायल 
सेमी फिनाले से एक हफ्ते पहले करिश्मा तन्ना ने डांस कोरियोग्राफर सलमान यूसूफ के साथ स्टंट किया। दोस्ती वीक में पानी से चिकन को निकालकर टैंक में डालने का टास्क मिला था। इसमें करिश्मा और सलमान ने पहले परफॉर्म किया। वहीं बाद में ये टास्क करण पटेल और उनके दोस्त अभिषेक ने किया। करण को मुर्गी पकड़ने वाले टास्क में नाक में चोट लग गई थी। इसी वजह से करण पटेल ने टास्क अबॉर्ट करने को कहा, हालांकि उनके पार्टनर अभिषेक ने ये टास्क करने की कोशिश की। रिजल्ट में करिश्मा तन्ना ने ये टास्क जीता और करण पटेल को फियर फंदा मिला। 

शिविन नारंग हुए खतरों के खिलाड़ी-10 से बाहर 
करण पटेल को फियर फंदा मिलने के बाद पहले से एलिमिनेशन राउंड में पहुंचे शिविन नारंग को उन्होंने जॉइन किया। करण पटेल और शिविन नारंग के बीच एलिमिनेशन राउंड हुआ। जिसमें करण पटेल ने धमाकेदार स्टंट किया और शिविव नारंग थोड़े फीके पड़ गए। स्कोर के मुताबिक करण पटेल यहां जीत गए। साथ ही शिविन नांरग टास्क हार गए। इसी के बाद शिविन नारंग खतरों के खिलाड़ी-10 से बाहर हो गए हैं। देखा जाए तो करण पटेल, करिश्मा तन्ना, बलराज श्याल और धर्मेंश सीधा खतरों के खिलाड़ी के फाइनलिस्ट बन चुके हैं। 
अगली खबर