KBC Shandar shukrawar: अमिताभ बच्चन के डायलॉग्स पर रितेश का रोमांस, केबीसी में पहली बार प्यार का ऐसा इजहार!

KBC 13 Riteish Deshmukh and Genelia: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का केबीसी 13 से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रोमांस करते हुए पत्नी के सामने रितेश ने डायलॉग्स की झड़ी लगा दी।

KBC 13 Shandar shukravar riteish Deshmukh and Genelia episode
केबीसी 13 में रितेश देशमुख और पत्नी जेनेलिया 
मुख्य बातें
  • केबीसी 13 के एपिसोड में नजर आए रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा देशमुख
  • कैंसर पीड़ित बच्चों के खातिर फंड जुटाने के लिए बने शानदार शुक्रवार का हिस्सा, जीते 25 लाख
  • दिलचस्प अंदाज में रितेश ने पत्नी के साथ रोमांस करते हुए लगाई डायलॉग्स की झड़ी

मुंबई: इस हफ्ते के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में बॉलीवुड जोड़ी जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख नजर आए। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में उनके कुछ रोमांटिक पल भी देखने को मिले। एक समय पर, जेनेलिया रितेश के शादी से पहले की तरह रोमांटिक नहीं होने के बारे में शिकायत करती दिखीं।

एपिसोड के दौरान जेनेलिया बिग बी से कहती हैं कि उन्हें एक समस्या को हल करना होगा जैसे उन्होंने शो में दीपिका पादुकोण के लिए किया था। जेनेलिया का कहना था, 'अमित जी, एक शिकायत है रितेश के बारे में। जब हम डेटिंग करते थे, ये मेरे लिए बहुत गाने गाते थे, लेकिन पिछले 10 साल में, एक भी गाना नहीं गया।'

यह सुनते ही, सीनियर बच्चन हाउसफुल अभिनेता से अपनी पत्नी के लिए तुरंत एक गाना गाने के लिए कहते हैं। रितेश अपने हंसमुख स्वभाव के साथ, 'फूलों का तारों का ..' गाकर शुरुआत करते हैं। कुछ सेकंड बाद, वह रोमांटिक गीत, 'तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई ..' गाते हैं, जो जेनेलिया को खूब पसंद आता है।

इसके अलावा प्रश्नों से अलग एक और दिलचस्प मोमेंट में रितेश देशमुख भी अपने घुटने के बल बैठकर अमिताभ बच्चन की लाइन बोलते हुए जेनेलिया डिसूजा से रोमांस करते देखा जा सकता है। वह प्यार का इजहार करते हुए डायलॉग्स की झड़ी लगा देते हैं।

बिग बॉस 13 में रितेश देशमुख-जेनेलिया का खेल:

शानदार शुक्रवार एपिसोड के दौरान रितेश-जेनेलिया के सामने 13 सवाल आए, जिनका उन्होंने एक एक करके जवाब देते हुए 25 लाख रुपए तक पहुंचे। यह धनराशि बीमार कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए दान की जाएगी। यहां देखिए रितेश और जेनेलिया से पूछा गया आखिरी 13वां सवाल।

सवाल: सबसे ज्यादा फॉलो किया जाने वाला इंस्टाग्राम अकाउंट किसका है?
जवाब: इंस्टाग्राम।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर