KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति में आई इस कंटेस्‍टेंट से निकला अमिताभ बच्चन का पुराना कनेक्‍शन, किस्‍सा जान हैरान रह गए बिग बी

KBC 13: शो कौन बनेगा करोड़पति में शामिल हुई कंटेस्‍टेंट रश्मि कदम ने बातचीत के दौरान बताया कि उसके पिता से अमिताभ बच्‍चन का खास कनेक्‍शन रह चुका है। ये जानकर महानायक चौंक गए।

KBC 13, KBC 13 contestant Rashmi Kadam
KBC 13 

मुख्य बातें

  • हॉटसीट में रश्मि कदम को बैठने का मिला मौका
  • कंटेस्‍टेंट ने 12.5 लाख रुपए जीते
  • अपने पिता के बारे में रश्मि ने बताई खास बात

KBC 13 contestant Rashmi Kadam reveals connection with Amitabh Bachchan: पॉपुलर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में अक्‍सर लोग अपने सपने पूरे करने के लिए आते हैं। इस दौरान वे खुद से जुड़े किस्‍से भी शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ हॉटसीट पर बैठी कंटेस्‍टेंट रश्मि कदम ने भी किया। शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन से बातचीत के दौरान उन्‍होंने बताया कि उनसे उनके परिवार का खास रिश्‍ता रहा है। 30 साल पहले उनके अमिताभ के निजी अंगरक्षक हुआ करते थे। ये बात जानकर बिग बी खुद हैरान रह गए। केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट रश्मि कदम अपने पापा को गेस्ट के तौर पर साथ लेकर आईं थीं। 

रश्मि ने अपने पिता के बारे में महानायक के बारे में बताया। ऐसे में अमिताभ बच्‍चन ने उनसे बातचीत की। रश्मि के पिता का नाम राजेंद्र कमद हैं। वह पुणे महाराष्ट्र से हैं। उन्‍होंने बताया कि वह  1992 में अमिताभ के पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारी) रह चुके हैं। यह जानकर अमिताभ हैरान रह गए। 

राजेंद्र ने आगे कहा, "मेरी हमेशा से एक ख्वाहिश थी कि मैं आपके साथ फोटो खिंचवाऊं, लेकिन तब मोबाइल में कैमरे नहीं होते थे। लेकिन मैं आज यहां हूं, अपनी बेटी की बदौलत, इसलिए मैं बहुत खुश हूं।" इस बात पर मुस्कुराते हुए अमिताभ ने कहा, "दुनिया एक छोटी सी जगह है, और मुझे आपके साथ एक फोटो लेने में खुशी होगी।" 

बातचीत के दौरान रश्मि ने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बताया। ऐसे में अमिताभ बच्‍चन ने रश्मि के पिता राजेंद्र से बेटी की शादी उसके पसंद के शख्‍स से करने की गुजारिश की। बेटी की खुशी के लिए रश्मि के पिता ने सार्वजनिक रूप से ऐसा करने के लिए अपनी सहमति जताई। बता दें कि गेम में रश्मि ने अंततः 12.5 लाख रुपए जीते। इसके बाद खेल छोड़ दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर